नशेड़ियों ने स्कूटी सवार लड़कियों मारी टक्कर… 

UP Special News

अलीगढ़ (जनमत):- अब तक आपने बीच सड़क आवारा सांडों की लड़ाई तो होती देखी होंगी। लेकिन इस बार अलीगढ़ जिले में लड़कियों की स्कूटी से स्कूटी टकराने को लेकर आवारा सांडों की तरह दो शराबी युवकों ने स्कूटी सवार लड़की के जीजा का गिरेबान पकड़कर थप्पड़ पर थप्पड़ मारते हुए लात घुसो से हमला करते हुए सड़क पर खूब पिटाई की गई। इस दौरान दो युवकों के द्वारा स्कूटी सवार लड़की के जीजा के साथ स्कूटी टकराने को लेकर हो रही लड़ाई के बीच गोद में बच्चों को लिए महिलाएं और लड़कियों ने मारपीट कर रहे दोनों नशेड़ी युवकों के चुंगल से अपने जीजा को बचाने की भरसक कोशिश की। लेकिन दोनों शराबी युवक नशे की हालत में लड़की के जीजा के ऊपर हमला बोलते रहे। इस दौरान मौके पर मौजूद कुछ लोगों के द्वारा घटना का वीडियो बना लिया गया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में दो शराबी युवक बीच सड़क शराब के नशे में चूर होकर एक युवक के साथ हमला करते हुए मारपीट करते हुए नजर आ रहे हैं। लेकिन अब देखने वाली बात होगी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो के आधार पर पुलिस दोनों आरोपियों को चिन्हित कर उनके खिलाफ किस तरह की कार्रवाई करती है अथवा नहीं?

उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ के थाना सिविल लाइन क्षेत्र इलाके में स्कूटी टकराने को लेकर हुए विवाद के बाद दो शराबी युवकों द्वारा एक बाइक सवार युवक के साथ सड़क के बीचो बीच की जा रही मारपीट का 58 सेकंड का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी के साथ वायरल हो रहा है। आपको बताते चलें कि जनपद अलीगढ़ के थाना गांधी पार्क क्षेत्र के सुरेंद्रनगर निवासी प्रिया का कहना है कि वह अपने घर से स्कूटी पर सवार शॉपिंग करने के बाद मीनाक्षी पुल के रास्ते अपने घर सुरेंद्रनगर जा रही थी उसी दौरान मीनाक्षी पुल के नीचे शराब के नशे में धुत होकर स्कूटी पर सवार होकर आए तो शराबी युवकों ने उसकी स्कूटी में सामने से टक्कर मार दी। जिसके चलते दो स्कूटी के बीच आमने-सामने की भिड़ंत हो गई इस पर स्कूटी सवार नशे में धुत लड़के अपनी स्कूटी खड़ी कर स्कूटी सवार लड़कियों के पास पहुंचे और उनके साथ बीच सड़क बदतमीजी करनी शुरू कर तभी स्कूटी सवार साली के साथ दो लड़कों के द्वारा बदतमीजी करते हुए देख बाइक पर आगे जा रहे जीजा अपनी बाइक से उतर कर अपनी साली को उन दो लड़कों के पास पहुंच गए। तभी दोनों शराबी लड़कों ने उसके जीजा का गिरेबान पकड़कर थप्पड़ पर थप्पड़ मारते हुए बीच सड़क लात घुसो से हमला बोलते हुए मारपीट करनी शुरू कर दी। इस दौरान स्कूटी सवार दोनों शराबी लड़कों के द्वारा लड़कियों की स्कूटी में टक्कर मारने के बाद उसके जीजा के साथ मारपीट करने के दोनों नशेड़ी के चुंगल से अपने जीजा को बचाने की कोशिश की गई तो दोनों शराबी युवकों ने गोद में बच्चा लिए महिला को लड़कियों के साथ बदतमीजी कर दी।ओर लड़कियों को धमकी देते हुए कहा कि सुबह फोन कर अपने साथियों को मौके पर बुला लेंगे। इस दौरान शराबी लड़कों के द्वारा बीच सड़क एक युवक के साथ की जा रही मारपीट की सूचना मिलते ही लेपर्ड पुलिस मौके पर पहुंच गई इसके बाद एक सड़क लड़कियों की स्कूटी में टक्कर मारने के बाद उसके जीजा को पकड़कर मारपीट कर रहे दोनों शराबी लड़कों को पकड़कर पुलिस थाने ले गई। इस दौरान कुछ लोगों के द्वारा एक सड़क एक युवक को पकड़ कर उसके साथ दो शराबी लड़कों द्वारा की जा रही मारपीट का वीडियो अपने मोबाइल कैमरे में कैद कर लिया और 58 सेकंड का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया।

बताया जा रहा है कि स्कूटी सवार लडकिया ओर स्कूटी सवार शराबी युवक मीनाक्षी पुल से होकर गुजर रहे थे। तभी स्कूटी सवार शराबी लड़कों ने लड़कियों की स्कूटी में सामने से जोरदार टक्कर मार दी। जिसके चलते दो स्कूटी के बीच आमने-सामने की टक्कर हो गई। जिसके बाद लड़कियों की स्कूटी में टक्कर मारने वाले दोनों शराबी स्कूटी सवार युवक अपनी स्कूटी खड़ी कर लड़कियों के पास पहुंचे और उनके साथ बदतमीजी करनी शुरू कर दी। लड़कियों के साथ बदतमीजी होते देख बाइक पर जा रहा जीजा उतर कर अपनी साली के पास पहुंचा और उनकी साली के साथ बदतमीजी कर रहे दोनों शराबी लड़कों की बातों का विरोध किया। विरोध करने की यह बात शराबी लड़कों को नागवार गुजर गई और उन्होंने स्कूटी सवाल लड़कियों के जीजा को पकड़कर मारपीट करते हुए सड़क पर ही पिटाई कर दी। घटना के बाद पीड़ित लड़की थाने पहुंचे और अपने जीजा के साथ मारपीट करने वाले दोनों शराबी लड़कों के खिलाफ कार्रवाई कर स्कूटी टूटने का हर्जाना दिलवाए जाने की मांग की गई।

REPORT- AJAY KUMAR…

PUBLISHED BY:- ANKUSH PAL..