सीएम और एक्स सीएम के आवास के पास माँ – बेटे की गोली मारकर हत्या 

CRIME Exclusive News

लखनऊ (जनमत): उत्तरप्रदेश के लखनऊ में मुख्यमंत्री आवास से कुछ दूरी पर रेलवे के बड़े अधिकारी राजेश दत्त बाजपेई की पत्नी और उनके बेटे की गोली मारकर हत्या की सनसनीखेज वारदात से राजधानी सहम गई है। जिस जगह और घर में वारदात को अंजाम दिया गया वह थाना गौतमपल्ली के अति संवेदनशील और सुरक्षित मानी जाती है। ऐसी जगह पर सरकारी बंगले में घुसकर गोली मारकर दो लोगों की हत्या की वारदात ने उत्तर प्रदेश की ध्वस्त हुई कानून – व्यावस्था की एक बार फिर से पोल खोल दी है।

वर्तमान और दो पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव और अखिलेश यादव के आवास के पास हुई सनसनीखेज वारदात के बाद लखनऊ पुलिस के अधिकारियों के साथ डीजीपी हितेश चंद्र अवस्थी भी मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन की। जानकारी के मुताबिक वीवीआईपी गेस्ट हाउस और लॉरेटो स्कूल के पास रेलवे के अधिकारी का सरकारी बंगला है।

यही पर अज्ञात बदमाशों ने उनकी पत्नी और बेटे की गोली मारकर हत्या कर दी। मौके पर पहुंचे लखनऊ पुलिस कमिश्नर सुजीत पाण्डेय ने बताया कि रेलवे अधिकारी की पत्नी और उनके तकरीबन 22 वर्षीय बेटे की गोली मारकर हत्या की गई। सुजीत पाण्डेय ने बताया कि सुबह नौकर के चले जाने के बाद घटना को अंजाम दिया गया है। अधिकारी के बेटी के भी घायल होने की बात सामने आई थी। हालांकि सुजीत पाण्डेय ने साफ कर दिया कि वह सुरक्षित और ट्रामा सेंटर में है।

Posted by – Ambuj mishra

Correspondent janmat news