युवती से दुष्कर्म के बाद निर्मम हत्या

CRIME UP Special News

मैनपुरी (जनमत ) :- उत्तर प्रदेश के जनपद मैनपुरी के थाना भोगाँव क्षेत्र के ग्राम नगला शीशम में देर शाम 19 वर्षीय युवती अपने घर पर अकेली थी । तभी गाँव के ही पुष्पेंद्र पुत्र दिनेश सिंह ने उसे दबोच लिया और उसके साथ पहले दुष्कर्म किया और उसके बाद उसकी निर्मम हत्या कर दी ।

आपको बता दें कि  , उत्तर प्रदेश के जनपद मैनपुरी में दोपहर के समय छात्रा घर पर अकेली थी तभी मौका पाकर पुष्पेंद्र पुत्र दिनेश सिंह ने उसे घर के अंदर ही दबोच लिया और उसके साथ दुष्कर्म जैसी घटना को अंजाम दे डाला उसके बाद उसकी निर्मम हत्या कर दी । तब तक मृतिका की छोटी बहन मौके पर पहुँच गई और उसने आरोपी को भागते हुए देख लिया ।

जिसके बाद घटना की सूचना थाना पुलिस को दी गई तो मौके पर पहुँची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हाउस भेजा है | वहीं , पुलिस मामले की जाँच कर रही है । मौके पर पहुँचे पुलिस अधीक्षक मैनपुरी कमलेश दीक्षित ने बताया कि मामला दुष्कर्म व हत्या से संबंधित है । इसलिए पूरे मामले की गंभीरता से जाँच की जा रही है । तथा तहरीर के आधार पर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए घटना को कारित करने वाले आरोपी को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा ।

Reported By :- Gaurav Pandey

Published By :- Vishal Mishra