चैलेंज देकर बदमाशों ने कर दी युवक की हत्या…

CRIME UP Special News

अलीगढ़ (जनमत):- अलीगढ़  थाना अतरौली इलाके के एक गांव में करीब 10 दिन पहले बदमाशों द्वारा जान से मारने को लेकर दिए गए चैलेंज के बाद एक युवक की हत्या कर उसकी लाश को खेतों में फेंके जाने का मामला सामने आया है। युवक की लाश खेतों में पड़ी होने की सूचना मिलते ही सैकड़ों की तादाद में ग्रामीणों का जमावड़ा मौके पर लग गया और मौके पर पहुंचे मृतक युवक के परिजनों के द्वारा जमीन की गई खरीद-फरोख्त के रूपये में देने से मना करने वाले लोगों द्वारा दिए गए चैलेंज के बाद अपने भाई की हत्या किए जाने का आरोप लगाया गया। जिसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचायत नामा भरते हुए डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। तो वही परिवार के लोगों का आरोप है कि जमीन खरीदने के बाद जमीन के रुपए देने से मना कर उसके भाई की जमीन पर कब्जा करने वाले लोगों द्वारा मारपीट करते हुए जान से मारने की दी गई धमकी के बाद इसकी शिकायत उनके द्वारा एसएसपी से भी की गई थी। लेकिन एसएसपी से चैलेंज के साथ जान से मारने की गई शिकायत के बावजूद कोई कार्रवाई नहीं की गई जिसके चलते बदमाशों ने चैलेंज के बाद उसके भाई की हत्या कर दी।

वही इस पूरे मामले पर थाना अतरौली क्षेत्र के गांव जखेड़ा निवासी मृतक युवक ललित शर्मा के छोटे भाई चंद्रशेखर का कहना है कि बेचीं गई जमीन के लेनदेन के मामले को लेकर पिछले कुछ दिनों से उसके बड़े भाई ललित शर्मा का अरविंद और उसके साथियों से विवाद चल रहा था। आरोप है कि अरविंद और सोनू ने उसके बड़े भाई ललित शर्मा से बिना पैसे और चेक दिए जमीन का बैनामा अपने नाम करा लिया और जब उसके भाई ने जमीन बेचे जाने के बदले चेक और रुपए मांगे। तो जमीन खरीदने वाले लोगों ने चेक और रुपए देने से मना करते हुए उसके भाई की जमीन पर कब्जा ले लिया।इसी जमीनी विवाद को लेकर अरविंद ओर उसके साथियों ने करीब 10 दिन पहले उसके भाई और भाभी के साथ मारपीट करते हुए जान से मारने का चैलेंज दिया था। अरविंद और उसके साथियों द्वारा उसके भाई को जान से मारने के दिए गए चैलेंज के बाद उनके द्वारा इसकी शिकायत एसएसपी कलानिधि नैथानी को शिकायती पत्र देते कार्रवाई किए जाने की मांग की गई थी। उसके भाई के साथ हुई घटना 28 जून की है। जब उसका भाई ललित शर्मा खाना खाने के बाद 5:30 बजे खेतों पर फसल में पानी लगाने के लिए गया था. आरोप है कि तभी उसके भाई को खेतों पर पानी लगाते हुए देख अरविंद को उसके साथी मौके पर पहुंचे और उसके भाई को उक्त लोगों ने दबोचते हुए मारपीट करते हुए उसकी हत्या कर लाश को खेतों किनारे नाले में फेंक कर वारदात को अंजाम देते हुए मौके से फरार हो गए। इस दौरान जब वह खेतों पर पहुंचे तो उसके भाई की लाश खेतों के पास नाले में पड़ी हुई थी ओर उसके शरीर का चोटों के निशान मौजूद थे। जिसकी सूचना उनके द्वारा फोन पर पुलिस को दी गई सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई।

ग्रामीण पुलिस अधीक्षक पलाश बंसल का कहना है कि थाना अतरौली पुलिस को 27 जून को सूचना मिली थी कि जखेड़ा गांव में एक युवक की लाश खेतों में पड़ी हुई है। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव का पंचायत नामा भरकर डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भेज दिया। मृतक युवक के परिजनों की तहरीर के आधार पर थाने पर मुकदमा पंजीकृत करा दिया गया पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद पुलिस द्वारा मामले में वैधानिक कार्यवाही की जाएगी।

REPORT- AJAY KUMAR..

PUBLISHED BY:- ANKUSH PAL..