अवैध पिस्टल चलाने की प्रैक्टिस करते पति-पत्नी “गिरफ्तार”…

CRIME UP Special News

गोरखपुर (जनमत):- यूपी के गोरखपुर की महिलाओं को भी असलहों का शौक कम नहीं है। अभी तक युवाओं का हाथ में लिए असलहा लहराने के मामले तो सामने आते रहे हैं। लेकिन, इस बार एक महिला का हाथ में पिस्टल लिए वीडियो सामने आया है। जिसमें महिला अपने हाथ में पिस्टल लिए पहले उसे बोल्ट करती है, और फिर बिना गोलियों को ट्रिगर दबाकर उसे फाॅयर भी करती है। ऐसा करते वक्त वो बेहद खुश नजर आती है। पीछे से आ रही अन्य महिलाओं की आवाज सुन वह भोजपुरी में कहती है ‘मार देईं का…‘ हैरानी वाली बात तो यह है कि महिला के साथ उसका पति भी मौजूद है। पति की भी हाथ में पिस्टल लिए फोटो सामने आई है।

पति-पत्नी से पूछताछ कर रही पुलिस
यह वीडियो गोला इलाके के बारानगर का है। हालांकि, यह वीडियो कब का है, फिलहाल यह अभी स्पष्ट नहीं है। वीडियो सामने आते ही गोला पुलिस हरकत में आ गई। पुलिस ने वीडियो से पति-पत्नी की पहचान करते हुए बरानगर के रहने वाले कलंदर और उसकी पत्नी को हिरासत में लेकर थाने लाई है। पुलिस अभी दोनों से पूछताछ कर रही है। थाना प्रभारी गोला अश्वनी तिवारी का कहना है, शुरूआती जांच में अभी पति-पत्नी को कोई अपराधिक इतिहास सामने नहीं आया है। हालांकि, इनके पास असलहा कहां से आया, इस मामले की जांच की जा रही है। जांच के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।
वीडियो

पिस्टल और देशी तंमचा लिए खेलते दिखे पति-पत्नी
दरअसल, मंगलवार को सोशल मीडिया पर एक पति-पत्नी का हाथ में पिस्टल लिए फोटो और वीडियो तेजी से वायरल होने लगा। जिसमें पति जहां हाथ में पिस्टल लिए नजर आ रहा है, वहीं पिस्टल और 3 कारतूस महिला क पैरों के पास रखा है। इसके साथ ही एक तमंचे की फोटो भी सामने आई है। हालांकि, तमंचा किसी बिस्तर पर रखा है। लेकिन, उसमें पति-पत्नी नहीं दिख रहे हैं। जबकि, महिला का एक वीडियो भी सामने आया है। जिसमें वे हाथ में पिस्टल लिए उसे बोल्ट कर चलाने की प्रैक्टिस करती हुई नजर आ रही है। लेकिन, पिस्टल में गोलियां नहीं है। खाली गन चलाते हुए महिला बेहद खुश दिख रही है। फिलहाल पुलिस पति-पत्नी को हिरासत में लेकर दोनों से पूछताछ कर रही है।

REPORT- AJEET SINGH..

PUBLISHED BY:- ANKUSH PAL…