अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म ‘मिशन मंगल’ का ट्रेलर रिलीज.

मनोरंजन

मनोरंजन(Janmat News): अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म ‘मिशन मंगल’ (Mission Mangal) का ट्रेलर रिलीज हो गया है। अक्षय कुमार ने एक ट्वीट के जरिए फिल्म का ट्रेलर लॉन्च किया है। ट्रेलर जारी करते हुए अक्षय ने लिखा, ये सिर्फ एक कहनी नहीं बल्कि मिसाल है उस नामुमकिन सपने की जिसे मुमकिन किया इंडिया ने।अपने ट्वीट में एक्टर ने फिल्म के कलाकारों को टैग भी किया है।

ट्रेलर की शुरुआत होती है अक्षय के एक डायलॉग के साथ, ‘बिना एक्स्पैरिमेंट के कोई साइंस नहीं है। अगर हम एक्स्पैरिमेंट नहीं करेंगे तो हमें अपने आपको साइंटिस्ट कहने का कोई हक नहीं है’। फिल्म में अक्षय एक साइंटिस्ट बने हैं । वह राकेश धवन का रोल निभा रहे हैं। ट्रेलर में आप देखेंगे कि कैसे अक्षय कम तजुर्बे  वाले साइंटिस्ट्स के साथ एक सेटेलाइट लॉन्च करते हैं। फिल्म का ट्रेलर काफी दमदार है।

 

इससे पहले फिल्म का पोस्टर और टीजर जारी किया जा चुका है। ये फिल्म अंतरिक्ष में भारत के पहले मंगल यान को भेजने के मिशन पर आधारित होगी। फिल्म में अक्षय के अलावा, शरमन जोशी, तापसी पन्नू, विद्या बालन, सोनाक्षी सिन्हा, नित्या मेनन, कीर्ति कुल्हरी भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगी।

इस फिल्म को लेकर अक्षय काफी एक्साइटेड हैं क्योंकि ऐसा किरदार उन्होंने पहले कभी नहीं निभाया है। ट्रेलर रिलीज से पहले उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक फोटो भी शेयर की थी जिसमें फिल्म के लगभग सारे किरदार नज़र आ रहे थे। फोटो शेयर करते हुए अक्षय ने लिखा था, सब ठीक है। मिशन मंगल का ट्रेलर 1.30 बजे लांच किया जाएगा। मैं दोहराता हूं, सब ठीक है मिशन मंगल का ट्रेलर 1.30 बजे आएगा।

अक्षय अपनी इस फिल्म को लेकर काफी इमोशनल हैं। फ़िल्म का पहला पोस्टर आने से पहले उन्होंने एक ट्वीट के जरिए  बताया था कि उन्होंने इस फिल्म में काम क्यों किया। अक्षय ने कहा था कि वो चाहते थे कि उनकी बेटी और उसकी उम्र के बच्चे देश के इस एचीवमेंट से वाकिफ़ हों, ताकि उन्हें प्रेरणा मिले।

 

Posted By: Priyamvada M