एसिस्टेंट डायरेक्टर ने की शिकायत – आयुष्मान खुराना समेत बाला के मेकर्स पर चीटिंग केस दर्ज,

Exclusive News मनोरंजन

बॉलीवुड (जनमत). इन दिनों कानपुर में शूट हो रही आयुष्मान खुराना की अगली फिल्म बाला के मेकर्स पर कहानी चोरी का आरोप लगाया गया है। अब इस मामले में मेकर्स समेत आयुष्मान की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही हैं। फिल्म विग के राइटर कमल चंद्रा ने बीते दिनों उन पर आईपीसी और आईपीआर की धाराओं के तहत चीटिंग और क्रिमिनल ब्रीच ऑफ ट्रस्ट तोड़ने की कंप्लेन फाइल की है। इस मामले में उन पर अगर आरोप साबित हुए तो फ्रॉड केस और सेक्शन 420 के तहत सजा हो सकती है। इस मामले में ऑलरेडी पिछले कई महीनों से मामला मुंबई हाई कोर्ट में चल रहा है। कमल चंद्रा ने कोर्ट में दरख्वास्त की है कि बाला की शूटिंग पर अविलंब रोक लगाई जाए। कोर्ट में अब 10 जून को अगली सुनवाई होगी।

 

10 जून से पहले कुछ नहीं कहेगी आयुष्मान की टीम
उधर, ‘बाला’ के मेकर्सशूटिंग में बिजी हैं। इस नए घटनाक्रम पर आयुष्मान की लीगल टीम का कहना है कि चूकिं मामला कोर्ट में है और सुनवाई की तारीख 10 जून है इस लिए हम आगे कोई टिप्पणी नहीं कर रहे हैं। हमारी पटकथा मल है और हम मामला सामने आने पर अदालत को यह दिखाएंगे।

कमल कहते हैं, ‘हमें भारत की न्याय व्यवस्था पर पूरा भरोसा है। अब हम क्रिमिनल केस के तहत पुलिस की मदद भी लेंगे। साथ ही जल्द एक प्रेस कॉन्फ्रेंस भी करने वाले हैं जिसमें हम मीडिया के सामने मेकर्स को एक्सपोज करेंगे। हमारे पास पुख्ता सबूत हैं।’

Posted By: Priyamvada M