मिलिंद सोमन अपनी फिटनेस और रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में

मनोरंजन

नई दिल्ली (Janmat News): मॉडल और एक्टर मिलिंद सोमन अपनी फिटनेस और रिलेशनशिप को लेकर काफी सुर्खियों में रहते हैं। उस वक्त उनकी काफी चर्चा हुई, जब मिलिंद ने खुद से 26 साल छोटी अंकिता कुंवर से शादी की थी। इस दौरान उन्हें काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा और अंकिता-मिलिंद की रिलेशनशिप का काफी मजाक भी उड़ाया गया। अब मिलिंद सोमन ने अपने रिलेशनशिप को लेकर खुलकर बात की है।

Milind Soman On Relationship मिलिंद सोमन ने कहा कि जितना उम्र में अंतर उनके और उनकी पत्नी के बीच है उतना ही अंतर उनकी मां और उनकी उम्र के बीच है। 

एक टूथपेस्ट ब्रांड के फ्री टू लव कैंपेन में मिलिंद ने अपने रिलेशनशिप को लेकर बात की है। उन्होंने अपनी रिलेशनशिप के बारे में क्या कहा, इससे पहले पहले आपको बताते हैं कि मिलिंद सोमन ने पिछले साल अप्रैल में 52 साल की उम्र में 26 साल की अंकिता कुंवर से शादी की थी। अपनी शादी को लेकर मिलिंद सोमन ने बताया कि उन्हें किस तरह की आलोचनाओं का सामना करना पड़ा।

कैंपेन वीडियो में मिलिंद और उनकी पत्नी अंकिता अपने रिश्ते के बारे में बात कर रहे हैं। वीडियो की शुरुआत में मिलिंद सोशल मीडिया पर आने वाले मैसेज पढ़ते हैं। मैसेज में लिखा होता है- ‘एक उम्रदराज आदमी का बच्ची से शादी करना शोभा नहीं देता और आपको इसके लिए माफी मांगनी चाहिए’, अंकिता आपको पापाजी कहती होंगी’ जैसे मैसेज होते हैं और मिलिंद इसका एटीट्यू़ड के साथ जवाब देते हैं।

वहीं अंकिता और अपने बीच के उम्र के अंतर को लेकर मिलिंद कहते हैं, ‘यह बहुत बड़ा अंतर है और इतना अंतर मेरे और मेरी मां की उम्र के बीच है। इसके बाद मिलिंद कहते हैं कि किसी शख्स को प्यार करने की आजादी होनी चाहिए। साथ ही उन्होंने समाज की ओर से लिंग, धर्म, देश, उम्र के आधार पर जो पाबंदियां लगाई हैं, उन रुकावटों को दूर करने की बात कही है।

https://www.instagram.com/p/B15mhLmH_DP/?utm_source=ig_web_copy_link

अंकिता भी मिलिंद के साथ खुश हैं और कहती हैं कि किसी भी रिश्ते में उम्र से कोई फर्क नहीं पड़ता है। अंकिता का कहना है कि उम्र सिर्फ एक नंबर है और अगर आप किसी के साथ हैं और खुश नहीं है, लेकिन समाज इससे खुश है तो उसका कोई मतलब है।

Posted By: Priyamvada M