श्रद्धा कपूर के पिता का हैरान करने वाला बयान

मनोरंजन

मनोरंजन(जनमत).तनुश्री और नाना पाटेकर मतभेद थमने का नाम ही नहीं ले रहा है वही कुछ अभिनेता नाना पाटेकर का समर्थन कर रहे है तो वही कुछ अभिनेता तनुश्री को समर्थन कर रहे है। वरुण धवन भी अब तनुश्री दत्ता के समर्थन में हैं. वरुण धवन ने कहा कि तनुश्री दत्ता का इस प्रकार उनके साथ घटित हुई घटना पर खुल कर बात करना एक साहस का काम है, जिसकी वह सराहना करते हैं.

जिस प्रकार तनुश्री दत्ता ने खुलकर अपनी बातें कही हैं, उससे वह बहुत ही प्रसन्न हैं। और उन्हें लगता है कि अगर कोई इस बारे में खुलकर बात कर रहा है तो उसकी बात सुनी जानी चाहिए l इसी बीच खबर आ रही है की शक्ति कपूर ने कहा की ‘मैं इस केस के बारे में कुछ नहीं जानता। यह दस साल पुरानी बात है। तब तो मैं बच्चा था। इसी बीच खबर आ रही है की नाना पाटेकर ने एक बार फिर से कहा है कि उन्होंने तनुश्री के आरोपों के खिलाफ लीगल नोटिस भेजा है।इस बात की सफाई नाना के वकील ने की है।

वकील ने बताया है ‘मैंने तनुश्री दत्ता को जो लीगल नोटिस भेजा है, उनमें हमने उनके द्वारा लगाए गए सभी आरोपों को निरस्त किया है और नाना पाटेकर की इमेज ख़राब करने के लिए माफ़ी मांगने को कहा है।’ उनके वकील ने कहा है कि नाना जल्द ही मुंबई वापस आकर इस मुद्दे पर प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे।

इस समय नाना पाटेकर, अक्षय कुमार के साथ जैसलमेर में फिल्म’हाउसफुल 4′ की शूटिंग में व्यस्त हैं कुछ दिनों पहले जब तनुश्री ने इस मुद्दे को लेकर अक्षय कुमार और रजनीकांत जैसे अभिनेताओं का भी नाम लिया था। उन्होंने यह कहा था कि अक्षय और रजनीकांत जैसे बड़े अभिनेता नाना के साथ काम करते रहे हैं।