1000 करोड़ की वेब सीरीज़ में आमिर करेगे काम

मनोरंजन

मनोरंजन (जनमत) : बॉलीवुड में  मिस्टर परफेक्शनिस्ट के नाम से विख्यात आमिर खान को यूँ ही नहीं परफेक्शनिस्ट कहा जाता है| उनकी फिल्मो में उनके अभिनय को  देखकर इस बात का अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि किरदार की हर एक बारीकी को  देखकर पूरी जुनूनियत से वो किरदार में रम जातें हैं|

आपको बता दे की अब फिरंगी ठग जल्द ही भगवान् श्री कृष्ण की भूमिका में चार चाँद लगाने को तैयार हो चूका है| भले ही यह शुरुवात भगवान् कृष्ण से हो लेकिन धीरे धीरे पूरी महाभारत का आगाज शुरू होने वाला है और श्री कृष्ण के बिना महाभारत की परिकल्पना भी करना बेमानी होगा|

 आमिर खान काफी समय से अपने अगले प्रोजेक्ट पर चुप्पी साधे हुए हैं लेकिन हाल ही में आमिर अपने दोस्त अंजुम राजाबाली के साथ एक इवेंट में पहुंचे। अंजुम और आमिर साथ में राकेश शर्मा बायोपिक पर काम कर रहे थे। अंजुम ने बताया कि वो चाहते थे आमिर ही इस फिल्म में काम करें। अंजुम ने राकेश शर्मा बायोपिक, सैल्यूट पर बात करते हुए कहा, “मैं चाहता था कि आमिर ही फिल्म करें।

उन्हें ये फिल्म काफी पसंद भी आई थी लेकिन फिर वो इतने बड़े प्रोजेक्ट महाभारत में व्यस्त हो गए और इसलिए हमें उन्हें इस प्रोजेक्ट से जाने देना पड़ा।” इस इवेंट में आमिर अंजुम की बात नकार नहीं पाए और आखिरकार ये प्रोजेक्ट कंफर्म हो गया।

सूत्रों की मानें तो ये सात पार्ट की सीरीज़ होगी जिसमें आमिर खान भगवान श्रीकृष्ण की भूमिका निभाते दिखेंगे। इस फिल्म का बजट होगा 1000 करोड़ और इस पर पैसे लगा रहे हैं मुकेश अंबानी। वहीं खबरों की मानें तो ये फिल्म ना होकर, वेब सीरीज़ होगी जिसके सात सीज़न होंगे और हर पार्ट का एक अलग डायरेक्टर होगा। वहीँ इस “बाहुबली” बजट वाली फिल्म की जानकारी हम आपको समय-समय पर देते रहेंगे….

ये भी पढ़े-

जम्मू-कश्मीर में आतंकियों से सुरक्षाबलों की मुठभेड़