Article 15 – आयुष्मान खुराना की फिल्म को पहले दिन अच्छा रिस्पॉन्स

मनोरंजन

नई दिल्ली, (Janmat News):  Article 15 Box Office Collection Day 1: आयुष्मान खुराना (Ayushmann khurrana) की फिल्म आर्टिकल 15 सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है। फिल्म को क्रिटिक्स ने अच्छा बताया है और अगर बात करे फिल्म की ओपनिंग की तो इसको लेकर भी अच्छी खबर सामने आ रही है। जानकारी के मुताबिक शुक्रवार को फिल्म ने अच्छी कमाई की है।

आर्टिकल 15 रिलीज हो चुकी है। फिल्म के सामने कई चुनौतियां शुरुआत से रही है। पहले तो फिल्म को लेकर विरोध हो रहा था। सेंसर बोर्ड ने भी कई बदलाव करने को कहा था। आखिरकार फिल्म रिलीज हुई है तो इसके सामने सिनेमाघरों में शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी की ब्लॉकबस्टर हिट कबीर सिंह है जो शानदार कमाई कर रही है। साथ ही सलमान खान की भारत का आखिरी वीकेंड है। ऐसे में आर्टिकल 15 को टफ कॉम्पीटिशन जरूर मिला है लेकिन फिल्म अच्छी कमाई करने में कामयाब रही है। ट्रेड एनालिस्ट के मुताबिक पहले दिन फिल्म ने 5 करोड़ की कमाई का आंकड़ा पार कर लिया है।

See the source image

फिल्म के बजट की बात करें तो 18 करोड़ की लागत से बनी फिल्म को अनुभव सिन्हा ने डायरेक्ट किया है। आयुष्मान खुराना से दर्शकों को खूब उम्मीदें हैं क्योंकि उन्होंने बैक टू बैक दो बड़ी हिट दी हैं। अब हो सकता है कि इस मामले में आयुष्मान की हैट्रिक हो जाए। फिल्म की कहानी की बात करें तो आयुष्मान खुराना पुलिस इंस्पेक्टर के रोल में हैं। अयान की पोस्टिंग इंडिया के एक गांव में होती है जहां दो लड़कियों का बलात्कार हुआ है और उन्हें पेड़ से लटका दिया गया है। पुलिस प्रशासन इस केस को दबाने की कोशिश करती है लेकिन अयान इसके खिलाफ लड़ता है। फिल्म में सामाजिक बराइयों पर प्रहार किया गया है।

 

Posted By: Priyamvada  M