आर्कटिक सर्किल में शूट हुआ ऋतिक-टाइगर का कार सीक्वेंस

मनोरंजन

बॉलीवुड (Janmat News): ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की फिल्म वॉर के टीजर को फैन्स का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला है। लेकिन इस फिल्म के साथ एक और खास बात जुड़ी है। वॉर विश्व सिनेमा के इतिहास की पहली फिल्म है जिसे आर्कटिक सर्किल में शूट किया गया है। गौरतलब है कि ऋतिक और टाइगर की इस फिल्म के टीजर में खतरनाक स्टंट्स और एक्शन सीन्स दिखाए गए हैं।

ऋतिक और टाइगर का एक फाइट सीन फिनलैंड में शूट हुआ है। यह बर्फ पर चलती हुई एड्रिनालाइन पम्पिंग कार के साथ फिल्माया गया है। फिनलैंड का यह हिस्सा आर्कटिक सर्कल में आता है।

खतरनाक है कार सीक्वेंस : फिल्म वॉर के डायरेक्टर सिद्धार्थ ने बताया – हम शुरू से ही क्लीयर विजन के साथ काम कर रहे थे कि हमें भारतीय दर्शकों को ऐसे एक्शन सीन्स दिखाने हैं जो उन्होंने पहले कभी नहीं देखे। फिल्म में यह कार सीक्वेंस काफी लम्बा है। हमें हमारी प्रोडक्शन टीम ने ही बताया कि यह दुनिया की पहली फिल्म है जो आर्कटिक में एक्शन सीन शूट कर रही है।

तीन भाषाओं में होगी रिलीज : हालांकि दिखने में जितने अद्भुत हैं, शूटिंग के वक्त ये उतने ही खतरनाक थे। फिल्म में एक्शन डायरेक्ट पॉल जेनिंग्स ने आइस पर इस एक्शन सीन को पूरी तरह डिजाइन करने में मदद की थी। वाणी कपूर, ऋतिक और टाइगर की यह फिल्म 2 अक्टूबर को तीन भाषाओं हिन्दी, तमिल और तेलुगु में रिलीज हो रही है।