मेरी किसी से दुश्मनी नहीं है और ना ही, मुझे किसी ने धमकी दी :-

UP Special News मनोरंजन

मनोरंजन (जनमत ) :- बॉलीवुड सुपर स्टार सलमान खान को मिले धमकी भरे खत के मामले में मुंबई पुलिस ने एक अज्ञात शख्स के नाम पर केस दर्ज किया है। अब इस मामले में पुलिस ने सलमान का बयान दर्ज करवाया है। सूत्रों के मुताबिक, पुलिस को दिए गए बयान में सलमान ने धमकी मिलने से इनकार कर दिया है। उन्होंने कहा, ‘मेरी किसी से दुश्मनी नहीं है और ना ही मुझे किसी ने धमकी दी।’

बांद्रा पुलिस को बयान दर्ज कराने के बाद सलमान अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग के लिए हैदराबाद निकल गए हैं। यहां उनका 25 दिन का शेड्यूल है। सलमान के हैदराबाद पहुंचने के पहले बॉडीगार्ड शेरा और उनकी टीम पहुंच गई है।

मुंबई पुलिस ने पड़ताल तेज कर दी है। 8 टीमें लगातार इस मामले की कड़ियों को खंगालने में जुटी हुई हैं। बांद्रा इलाके में लगे 200 CCTV की पड़ताल के बाद कुछ संदिग्धों का पता चला है, लेकिन अभी तक किसी को भी पकड़ा नहीं गया है। जिन CCTV फुटेज की जांच हो रही है, उसमें गैलेक्सी अपार्टमेंट में लगे कैमरे भी शामिल हैं।

मुंबई पुलिस ने भी इस बात की पुष्टि की है कि सलमान खान को मिली धमकी भरी चिट्ठी में अंत में GB और LB लिखा गया था। इसका मतलब गोल्डी बरार और लॉरेंस बिश्नोई हो सकता है, लेकिन ये चिट्ठी वाकई में लॉरेंस गैंग से जुड़ी है या फिर किसी ने शरारत की है, अभी ये साफ नहीं है।

ये पूरा मामला रविवार की सुबह तब सामने आया था जब सलमान के पिता सलीम मॉर्निंग वॉक पर निकले थे। सैर के बाद सलीम खान को अज्ञात पत्र मिला था, जिसमें उन्हें और सलमान को जान से मारने की धमकी दी गई थी। लैटर में लिखा था तेरा मूसेवाला जैसा हाल बना देंगे सलमान खान। इसके बाद सलीम खान ने अपने सुरक्षाकर्मी की मदद से पुलिस से संपर्क किया और बांद्रा थाने में इस संबंध में मामला दर्ज किया गया।

गौरतलब है कि हाल ही में पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की दिन दहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई थी, जिसके बाद दिल्ली के तिहाड़ जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का नाम मीडिया में तेजी से आया था। काला हिरण मामले के बाद लॉरेंस बिश्नोई ने सलमान खान को जान से मारने की धमकी दी थी।

Posted By – Vishal mishra