टीनेजर दिखने 15 किलो तक वजन घटाएंगे सलमान

मनोरंजन

बॉलीवुड (Janmat News):  सलमान खान के फैंस को उनकी हर आगामी फिल्म के बारे में जानने की गजब की उत्सुकता रहती है। उनकी अपकमिंग मूवी ‘दबंग 3’ को लेकर भी कुछ ऐसा ही है। उनके फैंस की एक्साइटमेंट को शांत करने के लिए इस फिल्म से जुड़ी ऐसी ही कई रुचिकर इंपोर्टेंट इंफॉर्मेशन निकालकर लाए हैं भास्कर संवाददाता अमित कर्ण इस रिपोर्ट में।

सलमान इस फिल्म के लिए अपने वजन और फिजिक में उतनी ही भारी तब्दीली लाएंगे, जितनी दंगल के लिए आमिर खान ने की थी।
‘दबंग 3’ में वह अपना वजन 7-8 नहीं, बल्कि पूरे 15 किलो कम करने जा रहे हैं। ऐसा वे अपने किरदार चुलबुल पांडे के 20 साल की उम्र से पहले के दृश्यों की खास तैयारी के तहत कर रहे हैं। फिल्म से जुड़े सूत्रों ने इसकी पुष्टि की है।

खुद सलमान की तरफ से इस रोल को खास रखने के बाकायदा निर्देश दिए गए हैं। जैसे ‘भारत’ में अपने बुजुर्ग अवतार से सलमान ने अपने चाहने वालों को सरप्राइज किया था वैसे ही इस बार वह अपने दुबले-पतले अवतार से फैंस को चौंकाएंगे।

वजन घटाना क्यों जरूरी

  1. अपने टीनेज लुक में सलमान अपनी वास्तविक उम्र से काफी कम एज के दिखने वाले हैं। इसके लिए ही वे वजन कम कर रहे हैं और इन दिनों जिम में जमकर पसीना बहा रहे हैं। खास बात यह है कि वह अधिक वजन वाले अपने रोल के लिए शूटिंग कर चुके हैं और आमिर की तर्ज पर फ्लैश बैक सीन देने के लिए दुबले पतले बन रहे हैं।
  2. कैसे होंगे ये सीन

    ‘दबंग 3’ में सलमान एक बार फिर चुलबुल पांडे के रूप में वापसी करेंगे। फिल्म में उनकी पास्ट लाइफ की झलक भी दिखाई जाएगी। दर्शकों को चुलबुल पांडे की जिंदगी के उस पार्ट में ले जाया जाएगा, जब वह पुलिस में भर्ती भी नहीं हुआ था। इस दौरान सलमान को टीनएज लड़के जैसा दिखना होगा। इसी लुक के लिए उनके आगे ट्रांसफॉर्मेशन का टास्क है।

  3. हाल की ये तस्वीरें हैं सबूत

    Image result for dabang 3 poster

    हाल ही में उन्होंने अपने वर्कआउट की तस्वीरें और वीडियो भी शेयर किए। जिम में ली गई इन फोटोज में सलमान की फिट बॉडी देखी जा सकती है। ये वर्कआउट ‘दबंग 3’ के रोल के सिलसिले में हो रहे हैं।

  4. मैनेजर का कुछ और है कहना

    जहां फिल्म से जुड़े प्री प्रोडक्शन के लोगों का कहना है कि सलमान फिल्म में वेट कम करने वाले हैं, वहीं सलमान के मैनेजर जोर्डी पटेल ने कहा कि फिल्म में चुलबुल पांडे का टीन एज वाला कोई सब प्लॉट नहीं है। इसमें सलमान के चुलबुल पांडे बनने से 1 साल पहले की कहानी है। ऐसे में वह वेट में कोई ड्रैस्टिक चेंज नहीं ला रहे हैं। हां यह जरूर है कि वह इन दिनों एक्स्ट्रा जिम कर रहे हैं, पर डाइट उनकी वही नॉर्मल है। घर का खाना ही वह खा रहे हैं।

  5. महेश मांजरेकर की बेटी के साथ रोमांटिक एंगल

    फिल्म में महेश मांजरेकर की बेटी अश्वमी के होने की खबरें तो पहले से ही थीं, अब सूत्रों से हमें यह जानकारी मिली है कि इसमें उनका सलमान के साथ एक रोमांटिक एंगल भी होगा। इस तरह यह फिल्म ट्राएंगुलर लव स्टोरी भी हो सकती है। यह भी चर्चा है कि अश्वमी के साथ के एक सीन से ही सलमान की फिल्म में धमाकेदार एंट्री दिखेगी। अश्वमी की उम्र सिर्फ 31 साल है और वह सलमान से उम्र में काफी कम हैं। एक अन्य फिल्म में भी सलमान खुद से छोटी आलिया भट्‌ट के साथ दिखेंगे।

  6. बने पापड़गंज थाने के इंचार्ज

    इस फिल्म से जुड़ी एक और जानकारी यह भी हाथ लगी है कि इस बार सलमान का किरदार चुलबुल पांडे पापड़गंज थाने का प्रभारी होगा। यह नाम नोएडा के ही किसी इलाके को दिया गया है। इस नाम का कोई इलाका असल में तो नहीं है, पर फिल्म में ह्यूमर एंगल डालने के लिए इस तरह के थाने का नाम दिया गया है।

 

Posted By: Priyamvada M