बॉलीवुड की फिटनेस क्वीन सिल्वर स्क्रीन पर मचायेंगी ‘हंगामा 2’…..

मनोरंजन

मनोरंजन जगत (जनमत) :- खूबसूरती की मिसाल और अपनी फिटनेस के लिए मशहूर शिल्पा शेट्टी एक बार फिर बड़े परदे पर जल्द नज़र आने वाली हैं. आपको बता दे कि ‘मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी’, ‘बाजीगर’ और ‘धड़कन’ जैसी फिल्मों से 90 के दशक में अपना जलवा बिखेर चुकी अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी करीब 13 सालों से फिल्मों से दूर हैं। हालांकि अब शिल्पा ने फिर से अपना जलवा बिखेरने के लिए कमर कस ली है.

वहीँ बताया जा रहा है कि प्रियदर्शन की फिल्म ‘हंगामा 2’ में भी शिल्पा नजर आने वाली हैं। यह पहली बार होगा जब शिल्पा निर्देशक प्रियदर्शन की फिल्म में काम करेंगी। सिल्वर स्क्रीन पर वापसी की तैयारी कर चुकी हैं। प्रियदर्शन ने हाल में ‘मरक्कर : अरबिकाडालिन्ते सिम्हम’ की शूटिंग खत्म की है। वह इन दिनों देहरादून में हैं। शिल्पा के फिल्म का हिस्सा बनने को लेकर ‘हंगामा 2′ की शूटिंग 6 जनवरी से शुरू होगी।’

प्रियदर्शन के मुताबिक इस बात पर भी अचंभा व्यक्त किया कि ना जाने कैसे उन्हें और शिल्पा शेट्टी को साथ काम करने में इतना वक्त लग गया। उन्होंने आगे बताया, ‘यह किरदार काफी अलग और खास है इसलिए  इस रोल के लिए मुझे एक ऐसा कलाकार चाहिए था जिसने फिल्म इंडस्ट्री पर राज किया हो।’ निर्देशक ने आगे बताया, हमने इस फिल्म को ‘हंगामा 2′ का शीर्षक दिया है क्योंकि इसमें भ्रम और गलतफहमी से उत्पन्न अजीब परिस्थितियां हैं, इसके साथ ही पिछली फिल्म की भावना है।’ वहीं फिल्म में शिल्पा और परेश रावल के अलावा मिजान जाफरी और प्रणीता सुभाष भी मुख्य किरदार में हैं। ‘शिल्पा फिल्म में ग्लैमरस और प्रफुल्लित करने वाला किरदार निभाएंगी। वह परेश रावल के अपोजिट नजर आएंगी।

POSTED BY ;- ANKUSH PAL