तहलका मचाने को तैयार हैं “ठ्ग्स आफ हिन्दुस्तान”….

मनोरंजन

मनोरंजन(जनमत).बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहा जाने वाले सुपरस्टार आमिर खान की बहुचर्चित फिल्म का टीज़र अभी हाल ही रिलीज़ किया गया. जिसमे फिल्म के कलाकरो की भूमिका भी बिलकुल ही अलग प्रकार से बनाई गयी हैं.

इस फिल्म की सबसे बड़ी खासियत यह होगी की सिनेमा के बड़े परदे पर पहली बार आमिर खान के साथ बिग बी नज़र आयेंगे. आपको बता दे की फिल्म पायरेट ऑफ़ दा कार्रिबिय्न की कॉपी भी बताया जा रहा है खैर यह तो आने वाला वक़्त ही बताएगा की हकीकत क्या है.

यह फ्लिम भारत के इतिहास में सबसे बड़े तौर पर रिलीज होने वाली फिल्म बनने वाली है। फिल्म को तमिल, तेलुगु और हिंदी में रिलीज किया जाएगा। इसके साथ ही ये फ्लिम कई देशों में भी रिलीज होगी। फिल्म के प्रमोशन के लिए भी मेकर्स ने 40 दिनों का समय रखा है। जिस वजह से ठग्स का ट्रेलर 27 सितंबर को ही रिलीज कर दिया जाएगा।

इस फिल्म को देखने से अप को उस समय का ऐसास होगा जब बर्बर ठग राहगीरों को बेहरमी से लूटा करते थे और इनका इलाका दूर दूर तक फैला रहता था। आमिर खान ने चीनी मीडिया को दिये एक इंटरव्यू में अपने किरदार का जिक्र करते हुए कहा था कि- इस फिल्म में मेरा किरदार इतना बर्बर है कि वह अपने लाभ के लिए अपनी मां तक को बेच दे।

वहीँ  इस फिल्म के विलेन के रूप में  जॉन क्लाइव को  रिलीज किया गया था। अब हैरानी वाली बात ये है कि विलेन का लुक सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान की कहानी सामने आने का दावा किया जा रहा है। इसके बारे में हम आपको अपडेट देते रहेंगे….

ये भी पढ़े –

वेस्टइंडीज को लगा करारा झटका…