बॉलीवुड पर छाया “कोरोना” का साया…

Exclusive News मनोरंजन

मनोरंजन जगत (जनमत) :- कोरोना वायरस ने अब बॉलीवुड में भी एंट्री ले ली है, आपको बता दे कि  सिंगर कनिका कपूर कोरोना की चपेट में आ गयीं हैं और जांच में पॉजिटिव पाई गई हैं। इस खबर के बाद जो लोग भी इसके सपर्क में रहें हैं उन सभी के हाथ पाओं फूल गएँ हैं. से दूसरी तरफ कनपुरियों के होश उड़ गए हैं। बताते चलें कि 13 मार्च को कनिका कानपुर में अपने एक रिश्तेदार के घर विष्णुपुरी में गृह प्रवेश पर आईं थीं। इस दौरान वह बड़ी संख्या में अपने रिश्तेदारों और उस कार्यक्रम में शामिल हुए 100 से ज्यादा शहरियों के संपर्क में रहीं।

बताया जा रहा है कि जानकारी के अनुसार कनिका लंदन से लौटते वक्त एयरपोर्ट पर बिना जांच कराए भाग निकली थीं। अब कनिका के संपर्क में आए कनपुरियों में कोरोना को लेकर दहशत बनी हुई है। गृह प्रवेश कार्यक्रम में शहर के तमाम बड़े उद्योगपति, व्यापारी, एकाउंटेट, अफसरों आदि के शामिल होने की बात कही जा रही है। बताते चलें कि कनिका कानपुर मे ंछह घंटे से ज्यादा रही थीं।जिलाधिकारी डॉ. ब्रह्मदेव राम तिवारी ने विष्णुपुरी क्षेत्र में चिकित्सा विभाग की टीम भेज दी है। यदि इनमें से किसी को भी कोरोना संदिग्ध पाया जाता है तो उस क्षेत्र के लोगों पर भी कड़ी निगरानी रखी जाएगी।

कनिका कपूर से मिलने वालों में जितने भी लोग शामिल हैं उन सभी की जांच कराने के निर्देश दिए गए हैं। दूसरी तरफ राजधानी लखनऊ में लोकायुक्त के आवास गई थी कनिका, लोकायुक्त के आवास पर पार्टी थी ,फूलों वाली होली की पार्टी में गई थी, पिता के साथ पार्टी में गई थी कनिका , लोकायुक्त की पार्टी में कई मेहमान थे,जस्टिस संजय मिश्रा यूपी के लोकायुक्त, लखनऊ में लोकायुक्त का आवास है।  9 मार्च को लंदन से लौटी थी कनिका कपूर जिसके बाद कई कार्यक्रमों में शिरकत भी की थी.

Posted By:- Ankush Pal

Correspondent, Janmat News.