वार्डरोब में पड़े एथनिक वेयर्स को वेस्टर्न आउटफिट्स के साथ टीमअप कर पा सकती हैं फ्यूज़न लुक

Life Style

 Life Style(Janmat News): इंडियन वेयर्स का कलेक्शन लगभग हर एक लड़की के वार्डरोब में देखने को मिल जाता है लेकिन जब बात लुक में वैराइटी लाने की हो तो कैसे एक्सपेरिमेंट्स करें ये समझ नहीं आता। तो अगर आप रेडी हैं नए फैशन ट्रेंड को ट्राय करने के लिए तो एथनिक वेयर्स को पेयर करें वेस्टर्न वेयर्स के साथ। जानेंगे ऐसे ही यूनिक लुक्स के बारे में…

जींस के साथ पहनें स्लिट कुर्ता

कुर्ते को जींस के साथ पहनने का ट्रेंड नया नहीं लेकिन क्यों न इसमें एक्सपेरिमेंट ट्राय किया जाय। तो रिप्ड या स्किनी जींस के साथ इस बार ए-लाइन या फ्लेयर्ड नहीं, बल्कि स्लिट कुर्ते को करें टीमअप। ये देखने में बहुत ही स्टाइलिश लगते हैं। शिफॉन या जॉर्जेट के कुर्ते हों तो लुक और अच्छा लगेगा। फुटवेयर्स में हील्स कैरी करें।

Related image

साड़ी का अलग अंदाज

पहले जहां साड़ी को ड्रेप करने के एक-दो ही ऑप्शन हुआ करते थे वहीं अब कई तरीकों से ड्रेप किया जा रहा है लुक में वैराइटी के लिए। साड़ी के साथ आप बेल्ट कैरी कर सकती हैं वहीं बोल्ड लुक के लिए आप साड़ी को पैंट के साथ टीमअप कर सकती हैं। और तो और साड़ी के साथ ब्लाउज़ की जगह क्रॉप टॉप, डेनिम जैकेट या पेप्लम टॉप पहनें। जिससे आपको मिलेगा फ्यूज़न लुक।

Image result for saree look dress

धोती के साथ श्रग

पुरुषों के वार्डरोब से कब धोती महिलाओं के वार्डरोब में शिफ्ट हो गई इसका तो पता नहीं लेकिन वहां इसने ज्यादा पॉप्युलरिटी बंटोरी। धोती को कुर्ते के अलावा, क्रॉप टॉप, एथनिक ब्लाउज़ और अब लॉन्ग श्रग के साथ पेयर किया जा रहा है। इंडो-फ्यूज़न वाले इस लुक को खास मौकों के अलावा आप डेलीवेयर में भी कैरी कर सकती हैं। स्टाइलिश और खूबसूरत नजर आने के लिए धोती और टॉप का कलर एक रखें और श्रग का अलग।

Related image

पलाजो के साथ श्रग

इंडो-फ्यूजन लुक की लिस्ट में आप अलग-अलग तरह के श्रग्स को पलाजो के साथ भी कैरी कर सकती हैं। ब्राइट और वाइब्रेंट कलर के श्रग्स को लाइट कलर के पलाजो के साथ पहनें। जिस भी जगह आप इस लुक को कैरी करने वाली है उस हिसाब से जूलरी का चुनाव करें।

Related image

स्कर्ट के साथ एक्सपेरिमेंट

अपनी पुरानी ट्रेडिशनल स्कर्ट या लहंगे को भी आप इंडो-फ्यूज़न लुक के लिए कर सकती हैं ट्राय। जैसे इसे आप शर्ट, क्रॉप टॉप, शॉट कुर्ते के साथ पहनें और पाएं हर किसी की तारीफ। मेहंदी, हल्दी सेरेमनी में ब्राइड्स इस लुक के साथ एक्सपेरिमेंट्स कर रही हैं। तो अगली बार किसी फंक्शन में जाना हो तो ये बिंदास होकर ये लुक करें ट्राय।

Related image

Posted By: Priyamvada M