आईएएस अधिकारी की गाड़ी ने “पत्रकार” की ली जान…

देश – विदेश

देश/विदेश (जनमत) :- केरल से हैरान कर देने वाली कहबर सामने आयी हैं. मलयालम के एक अखबार में काम करने वाले पत्रकार की दुपहिया गाड़ी को शराब के नशे में धुत्त आईएएस अधिकारी की कार ने टक्कर मार दी। जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई है। उनकी मृतक की पहचान 35 साल के केएम बशीर के तौर पर हुई है।

शहर के पुलिस उपायुक्त कोरी संजय कुमार गुरुदिन ने कहा कि मामला दर्ज कर लिया गया है और गाड़ी चलाने वाले शख्स की पहचान के लिए जांच की जा रही है। वह त्रिवेंद्रम में सिराज अखबार के ब्यूरो चीफ थे। घटना के समय आईएएस अधिकारी श्रीराम वेंकटरमण एक महिला के साथ यात्रा कर रहे थे।

उन्होंने कहा, ‘हमने लगभग उस शख्स को पहचान लिया है जो गाड़ी चला रहा था। मेडिकल परीक्षा के अंतिम परिणाम प्राप्त करने के बाद उसके नाम को उजागर कर दिया जाएगा।’वहीँ जानकारी के मुताबिक ऑटो ड्राइवर शफीक ने घटना को याद करते हुए दावा किया की गाड़ी आईएएस अधिकारी चला रहे थे। उसने पत्रकारों से कहा, ‘जैसे ही कार ने दुपहिया वाहन को टक्कर मारी एक आदमी ड्राइविंग सीट से उठकर बाहर आया। शुरुआत में पुलिस ने आईएएस अधिकारी और उसकी दोस्त का मेडिकल परीक्षण नहीं कराया। इसके बजाए उन्होंने एक टैक्सी के जरिए महिला को घर भेज दिया। वह नशे में धुत्त था और उसकी गाड़ी काफी तेज रफ्तार में चल रही थी।’