नेता जी ने रेलवे अधिकारी से कहा – मैं तुम्हे ज़ीने नहीं दूंगा………

पंजाब और हरियाणा

पंजाब(जनमत).जहाँ अभी हाल ही में रेल दुर्घटना के बाद रेलवे महकमा  अपनी तैय्रारियो में जूटा हुआ है वहीँ इसी बीच इस विभाग से हैरान कर देने वाली जानकारी मिल रही है . वहीँ बताया जा रहा है की रेल मंडल के सीनियर डी.सी.एम हरी मोहन ने  दिल्ली में बैठे यू.आर.एम.यू के जनरल सेक्रेटरी बी.सी. शर्मा पर यह आरोप लगाया की 10 अक्टूबर की रात 9 बजकर30 मिनट पर उन्होंने मुझे फ़ोन कर बताया की वह उतर रेलवे मजदुर यूनियन(यू.आर.एम.यू) के जनरल सेक्रेटरी बी.सी. शर्मा बोल रहे हैं.

वह फगवाड़ा में तैनात एक रेलवे कर्मचारी सोमा देवी के तबादला रुकवाने के मुद्दे पर अपना आपा खो बैठे और धमकी देते हुए कहने लगे कि तेरे जैसे कई सीनियर डी.सी.एम देखे है और तेरा तो मै ‘जनाजा’ निकलवाऊगा तुम मुझे जानते नहीँ हो मै कौन हूं. मै तेरीबदली एन.एफ. रेलवे में करवा दू गा. तुम मेरे ऑफिसर को परेशान कर रहे हो. तुम्हे मै जीने नहीं दूगा. यह कहने पर कि आप डिसिपलिन में रहकर बातकरे तो उन्होंने बतया कि तुम कौन होते हो मुझे डिसिपलिन सिखाने वाले, बस तुझे तो देख लूगा.

उन्होंने बतया की महिला कर्मचारी के इस मुद्दे को लेकर वह कुछ दिनों फिरोजपुर में हुई मीटिंग के दौरान उनके कमरे में आकर मिले थे जिन्होंने मुझसे इस मुद्दे को लेकर बात की थी और मैंने उन्हें नियमानुसार काम करने का आश्वाशन भी दिया था.

उन्होंने बतया कि यूनियन के नेता इस तरह की दबंगई करते हुए सरेआम धमकिया दे रहे हैं और अपनी मनमानीकरते हुए अपना काम करवाना चाहतें हैं, लेकिन रेलवे मेंकाम नियमानुसार ही चलता है.उन्होंने बतया की बाबत एस.एस.पी. फिरोजपुर को शिकायत भेजीजा चुकी है. सीनियर डी.सी.एम कहते है कि इस मुद्दे को लेकर अधिकारी पूरी तरह से एकजुट है.

ये भी पढ़े –

बॉलीवुड के महानायक तक पंहुची #MeToo की आग