दिल्ली से कासगंज जा रहे कार सवार युवक की नींद की झपकी ने ली जान

दिल्ली से कासगंज जा रहे कार सवार युवक की नींद की झपकी ने ली जान

Uncategorized

अलीगढ़(जनमत):- थाना खैर क्षेत्र के अलीगढ़ पलवल हाईवे पर देर रात उस वक्त दर्दनाक सड़क हादसा सामने आया है। जब एक कार में सवार होकर 2 महिला समेत दो पुरुष अलीगढ़ के रास्ते दिल्ली से कासगंज के सोरों जा रहे थे। देर रात करीब 1:00 बजे कार चला रहे कार सवार युवक को नींद की झपकी आने के चलते कार हाईवे स्थित गोमेत चौराहे के पास बनी एक पुलिया में घुस गई। नींद की झपकी आने के चलते हाईवे किनारे बनी पुलिया में तेज रफ्तार कार टकराते ही कार के परखच्चे उड़ गए और कार में सवार लोगों में चीख-पुकार मच गई। राहगीर दौड़कर मौके पर पहुंचे ओर कार में फंसे घायलों को उपचार के लिए सीएचसी खैर में भर्ती कराया। जहां डॉक्टरों ने कार चला रहे सौरो निवासी 26 वर्षीय युवक को राजन को मृत घोषित कर दिया।जबकि एक्सीडेंट में घायल 2 महिला समेत एक अन्य युवक को उपचार के लिए जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

एक्सीडेंट की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक कार सवार युवक के शव को कब्जे में लेकर डेड बॉडी पोस्टमार्टम के लिए भेज दी गई।जानकारी के अनुसार उत्तर प्रदेश के जनपद कासगंज के थाना सोरों क्षेत्र के सौरो निवासी 26 वर्षीय युवक राजन पुत्र राकेश कुमार देर रात करीब 1:00 दिल्ली से 2 महिलाओं समेत एक अन्य युवक के साथ कार में सवार होकर अलीगढ़ पलवल के रास्ते कासगंज जिले के सौरो कस्बे जा रहा था। बताया जा रहा है कि तभी अलीगढ़ पलवल हाईवे स्थित कोतवाली खैर क्षेत्र के गांव गोमत चौराहे के पास कार चला रहे 26 वर्षीय युवक राजन को अचानक नींद की झपकी आ गई। नींद की झपकी आने के चलते वह कार की रफ्तार पर नियंत्रण नहीं कर पाया और तेज रफ्तार कार सड़क किनारे बनी पुलिया में जा घुसी। पुलिया में तेज रफ्तार कार की जोरदार टक्कर लगते ही कार के परखच्चे उड़ गए और कार के अंदर सवार 2 महिला समेत चारों लोग खून से लथपथ हो गंभीर रूप से घायल होते हुए कार के अंदर फंस गए।

मध्य रात्रि में हुए इस एक्सीडेंट के दौरान कार के अंदर फंसे लोगों की चीख-पुकार की आवाज सुनकर राहगीर सहित ग्रामीण दौड़ कर घटनास्थल पर पहुंच गए। मौके पर पहुंचे लोगों ने देखा कि कार के अंदर कार चला रहा युवक समेत दो महिला एवं एक अन्य युवक कार के अंदर फंसे हुए थे। जिसके बाद मौके पर पहुंचे लोगों के द्वारा एक्सीडेंट की सूचना पुलिस को दी और कार के अंदर फंसे चारों लोगों को मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों की मदद से बमुश्किल कार से बाहर निकाला और उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र खैर में भर्ती कराया। जहां डॉक्टर ने कार चला रहे 26 वर्षीय युवक राजन को मृत घोषित कर दिया। तो वही एक्सीडेंट में गंभीर रूप से घायल दोनों महिलाओं समेत एक अन्य युवक को उपचार के लिए अलीगढ़ के जिला मलखान सिंह अस्पताल रेफर कर दिया।

वहीं एक्सीडेंट में घायल लोगों ने बताया कि कार चला रहे युवक को अचानक नींद की झपकी आ गई थी। नींद की झपकी आने के चलते कार चला रहा युवक अपनी कार की रफ्तार पर नियंत्रण खो बैठा और तेज रफ्तार कार सड़क किनारे बनी पुलिया में जोरदार टक्कर मारते हुए पुलिया में जा घुसी। पुलिस ने एक्सीडेंट में नींद की झपकी के चलते मौत का शिकार हुए युवक के शव का पंचनामा भरकर डेड बॉडी पोस्टमार्टम के लिए भेज दी गई है। तो वही एक्सीडेंट में घायल लोगों द्वारा मृतक युवक के परिवार को लोगों को उसकी मौत की सूचना दी गई। युवक की मौत की सूचना मिलते ही मृतक युवक के परिवार में कोहराम मच गया।

Reported By:- Ajay Kumar

Posted By:- Amitabh Chaubey