मल्लावां में शराब को लेकर दुकानदार और ग्राहक के बीच झगड़ा,पुलिस के साथ भी धक्कामुक्की

Uncategorized

हरदोई(जनमत):- -हरदोई के मल्लावा में शराब को लेकर दो पक्षों में झड़प हो गई।जिनमे एक पक्ष शराब विक्रेता था तो दूसरा शराब खरीदने वाला। दरसल शराब का सेल्समैन शराब महंगी रेट पर बेच रहा था जिसको लेकर विवाद हुआ घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस के साथ भी युवकों ने धक्कामुककी की है। जिसके बाद 5 युवकों को पुलिस ने हिरासत में लिया है।घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है। मल्लावां कोतवाली क्षेत्र के कुमटिया मेले में महंगी देशी शराब बेचने पर सेल्समेन और शराब लेने वाले युवकों में कहा सुनी के बाद मारपीट हो गई। सूचना पर डायल 112 और मेले में तैनात पुलिसकर्मी पहुंचे।

पुलिस मौके पर पहुंची तो युवकों को पकड़ने में पुलिस से विवाद होने पर अफरा तफरी के बीच पुलिस से धक्का मुक्की हुई, जिसका वीडियो वायरल हो गया। पुलिस ने 5 युवकों को हिरासत में लिया है।कार्तिक पूर्णिमा के बाद कोतवाली मल्लावां क्षेत्र के अंतर्गत नसीरपुर में कुमटिया मेले का आयोजन होता है।जहां पर घरेलू वस्तुओं से लेकर खाने-पीने की जमकर खरीद फरोख्त होती है। वहीं मीट की दुकाने और जुएँ की फड भी सजते है। वही स्थित देशी शराब ठेके पर महंगी शराब बेचने पर बीकापुर के कुछ युवकों से विवाद होने लगा। तभी घटना की सूचना पर डायल 112 और मेले में तैनात पुलिस ने युवकों की पिटाई कर हिरासत में लेने की कोशिश की, तो युवकों द्वारा विरोध किया गया।

हिरासत में लेने के दौरान पुलिस से धक्का-मुक्की का वीडियो वायरल हुआ है। पुलिस ने धक्का-मुक्की करने वाले युवकों को हिरासत में लिया है। कांस्टेबल सुधाकर मौर्या ने सूरज ज्ञानी अंकुश निवासी बीकापुर तीन से चार अज्ञात के विरुद्ध हमलावर होकर सरकारी कार्य में बाधा डालने हेड कांस्टेबल अजय कुमार के साथ गाली गलौज मारना पीटना धमकी देने की एफआईआर दर्ज कराई है।वंही पूरे मामले पर अपर पुलिस अधीक्षक नृपेंद्र कुमार ने बताया कि पूरे मामले में मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

Reported By:- Sunil Kumar

Posted By:- Amitabh Chaubey