आबकारी राज्यमंत्री नितिन अग्रवाल का बयान

आबकारी राज्यमंत्री नितिन अग्रवाल का बयान

UP Special News

हरदोई(जनमत):-  हरदोई में उत्तर प्रदेश सरकार में आबकारी राज्यमंत्री नितिन अग्रवाल ने अखिलेश यादव और राहुल गांधी पर तंज कसा और कहा अखिलेश यादव जिम्मेदार पद पर हैं तो जिम्मेदारी पूर्व बयान दें।वही राहुल गांधी को लेकर कहा कि जनता उन्हें सीरियस नहीं लेती है और मंदिर मंदिर जा रहे हैं यह भाजपा के नेतृत्व की बदौलत है। हरदोई में अपनी निधि व नगर पालिका के विकास कार्यों का उदघाटन करने पहुंचे आबकारी राज्यमंत्री नितिन अग्रवाल ने कहा कि उनका प्रयास है कि हरदोई विकास के लिए पूरे उत्तर प्रदेश में आदर्श और मॉडल के रूप में जाना जाए इसके लिए वह जो भी योजना है उनको लाने का पूरा प्रयास कर रहे हैं।

उन्होंने कहा हरदोई को उत्तर प्रदेश में पहले स्थान पर लाना है इसके लिए वह सतत प्रयासरत हैं। अखिलेश यादव के द्वारा रोडवेज बस की फोटो ट्वीट किए जाने को लेकर उन्होंने कहा अखिलेश यादव राष्ट्रीय अध्यक्ष के साथ विपक्ष के नेता भी हैं एक जिम्मेदार पद पर हैं इसलिए उनका सुझाव है कि वह जिम्मेदारी पूर्वक बयान दें क्योंकि वह भी उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री रह चुके हैं। राहुल गांधी मंदिर जा रहे हैं इसको लेकर उन्होंने कहा कि राहुल गांधी को देश की जनता सीरियस नहीं लेती है वह मंदिर मंदिर जा रहे हैं जहां भी यात्रा होती है वहां के मंदिरों में जा रहे हैं यह बदलाव है और यह बदलाव अच्छा है।उन्होंने कहा कि यह बदलाव बीजेपी नेतृत्व के जनहित के कार्यों का असर है।

अखिलेश और शिवपाल की नज़दीकियों को लेकर उन्होंने कहा कि परिवार पहले भी एक था शिवपाल अखिलेश के नजदीक जा रहे हैं यह कोई हैरानी का विषय नहीं है।जीएसटी को लेकर लगातार छापेमारी और विरोध पर उन्होंने कहा उन्होंने शासन को इस बात से अवगत भी कराया है और सभी लोग लगे हैं कि जीएसटी की टीमें व्यापारियों का कहीं भी शोषण न कर पाए इसको लेकर शासन तक बात हो चुकी है किसी भी तरह से व्यापारियों को प्रताड़ित नहीं होने दिया जाएगा।

Reported By:- Sunil Kumar

Posted By:- Amitabh Chaubey