उड़नदस्ता टीम ने बाइक पर सवार दो लोगों से बरामद किया डेढ़ लाख रुपये

UP Special News

अमेठी (जनमत)। जिले में लोकसभा चुनाव को सकुशल संपन्न कराने के लिए प्रशासन कटिबद्ध है। फ्लाईंग स्क्वायड टीम व शुकुल बाजार थाना पुलिस की संयुक्त कार्रवाई में बाइक पर सवार दो व्यक्तियों के पास से एक लाख पचास हजार रुपये बरामद हुए है। यह जानकारी पुलिस ने दी।
जिले में लोकसभा चुनाव को निर्विघ्न, शान्तिपूर्ण एवं निष्पक्ष ढंग से सम्पन्न कराने हेतु भारत निर्वाचन आयोग द्वारा दिये गये दिशा निर्देशो के अनुपालन में जिलाधिकारी/ जिला निर्वाचन अधिकारी अमेठी के द्वारा चेकिंग हेतु फ्लाईंग स्क्वायड टीम का गठन किया गया है।
पुलिस के मुताबिक एसपी अनूप कुमार सिंह के निर्देशन में उड़नदस्ता टीम एफएसटी प्रथम जगदीशपुर व थाना बाजारशुक्ल की संयुक्त टीम ने महोना मोड़ के पास चेकिंग के दौरान शुकुल बाजार की तरफ से आ रही एक मोटरसाइकिल पर सवार दो व्यक्तियों को रोककर चेकिंग करने पर मोटरसाइकिल की डिग्गी में कुल एक लाख पचास हजार रुपये रखे हुए मिले। बाइक सवार व्यक्तियों से नाम पता पूछने पर एक व्यक्ति ने अपना नाम राजेश कुमार यादव व दुसरे ने विजय कुमार निवासी थानाक्षेत्र बाजार शुकुल जनपद अमेठी बताया। उक्त रुपयों के संबंध में दस्तावेज मांगे गये तो कोई दस्तावेज नही दिखा सके। पुलिस ने बताया कि रुपया बरामदगी के संबन्ध में आवश्यक वैधानिक कार्यवाही की जा रही है।

REPORT BY – RAM MISHRA

PUBLISHED BY – MANOJ KUMAR