ओम प्रकाश राजभर तब दिगज्ज थे जब वो बीजेपी व सपा के साथ थे:- संजय निषाद

UP Special News राजनीति

गाजीपुर (जनमत):- प्रदेश सरकार में मंत्री संजय निषाद गाजीपुर के सैदपुर इलाके के इस्माइलपुर गांव पहुंचे थे।इस दौरान जहां उन्होंने 1 करोड़ की लागत से प्रधानमंत्री मत्स्य संपदा योजना के अंतर्गत निर्माणाधीन मत्स्य आहार प्लांट का निरीक्षण किया।इस दौरान उन्होंने निकाय चुनाव में बीजेपी के बेहतर प्रदर्शन पर मीडिया से बातचीत किया।इस दौरान उन्होंने इन्हें ओपी राजभर पर राजनीतिक व्यंग्य किया।निषाद के अनुसार ओम प्रकाश राजभर तब दिगज्ज थे ।जब बीजेपी व सपा के साथ थे, अकेले कभी दिग्गज कभी नही रहे।

मीडिया ने प्रदेश में। हुए निकाय चुनाव में बीजेपी को मिले भारी जनादेश और सपा के राष्ट्रीय अखिलेश के बयान की नगर निकाय चुनाव में बेईमानी हुई है पर केंद्रीत  सवाल सवाल  संजय निषाद से पूछा ।निषाद ने कहा कि जिस तरह का जनादेश निकाय चुनावों  जनता ने बीजेपी को दिया है।उसके बाद विपक्ष के पास कुछ बचता कहने को नहीं है। जब विपक्षी दल एसपी सत्त्ता में थी,उनके पास समय था तब उनके पास मौका था।सत्ता में रहते हुए जनता के लिए अखिलेश यादव ने कुछ नहीं किया।  जनता ने हमे सेवा का मौका दिया। तो हमने किया। इसलिए जनता हमारे साथ है।जनता को हमने सुशासन, विकास और योजनाओं का लाभ दिया है। इसलिए  जनता ने निकाय चुनाव में यह जनादेश दिया है।

वहीं नगर निकाय चुनाव में ओमप्रकाश राजभर की पार्टी को मिली करारी हार पर मंत्री संजय निषाद ने व्यंग्यात्मक लहजे में कहा कि  ओम प्रकाश राजभर तब दिगज्ज थे ।जब बीजेपी और सपा के साथ थे।अकेले उनका कोई राजनीतिक वजूद नही है।वह कभी बिना गठबंधन, दिग्गज रहे हो तो बताइए। वहीं संजय निषाद ने कर्नाटक में बीजेपी की करारी हार पर कहा जनादेश का स्वागत करता है। इस पर बीजेपी के शिर्ष नेतृत्व मंथन करेगी।र जहां कमी रह गई है उसे दूर किया जाएगा।

वहीं अफ़ज़ाल अंसारी की संसद सदस्यता समाप्त होने के बाद अबउप चुनाव होने की अटकलें लगाई जा रही है।ऐसे में चर्चा है कि गाजीपुर की लोक सभा सीट बीजेपी के समर्थन से निषाद पार्टी को दी जा सकती है। ऐसे में संजय निषाद चुनाव लड़ने के विकल्प पर विचार करेंगे।इस मुद्दे पर मीडिया ने संजय निषाद से सवाल किया। मीडिया के इस सवाल  पर संजय निषाद ने कहा कि राजनीति सम्भावनाओं से भरी रहती है बीजेपी बड़े भाई की तरह है। जैसा बड़े भाई का निर्देश मिलेगा वह,वैसा ही करेंगे।

Reported By:-Hasin Ansari

Posted By:- Amitabh Chaubey