केंद्रीय राज्यमंत्री के विवादित बयान से मुस्लिमो में उबाल

UP Special News

लखनऊ(जनमत): लोकसभा चुनाव के छठवें और सातवें चरण का चुनाव होना अभी बाकि है। ऐसे में नेताओ के विवादित बयान भी लगातार जारी है। सीएम योगी आदित्यनाथ के अली और बजरंगबली पर दिए गए बयान पर मुस्लिम समुदाय अभी पूरी तरह से शांत भी नही हुआ था कि अब भाजपा के केंद्रीय राज्यमंत्री गिरिराज सिंह के एक विवादित बयान से मुस्लिम समुदाय बेहद नाराज़ है। बयान के नाराज़ मुस्लिम धर्मगुरु ने तो लखनऊ की चौक कोतवाली में मंत्री के खिलाफ तहरीर भी दी है। चौक कोतवाली पहुंचे धर्मगुरु ने राजनाथ सिंह को मामले में पत्र लिखने की भी बात कही है।

केंद्रीय राज्यमंत्री व बेगूसराय से भाजपा के लोकसभा उम्मीदवार गिरिराज सिंह ने  फिर एक बार विवादित बयान दे दिया है। इस बार यह बयान ना तो किसी राजनीतिक पार्टी के विपक्षी नेता के पक्ष में था ना तो किसी उम्मीदवार के खिलाफ बल्कि इस बार मुस्लिम समुदाय के पैगंबर मोहम्मद साहब व उनकी बेटी बीबी फातमा के लिए किए गए आपत्तिजनक शब्दों के प्रयोग का था। मंत्री के बयान लखनऊ में शिया धर्म गुरु मौलाना कल्वे जव्वाद और उनके अनुयाई बेहद आहत है।

इसी के चलते गुरुवार की देर रात घर्मगुरू और उनके समर्थक चौक कोतवाली में पहुंचे और केंद्रीय राज्य मंत्री गिरिराज सिंह के खिलाफ कार्रवाई की मांग करते हुए एक तहरीर दी। मौलाना कल्बे जवाद ने कहा की गिरिराज सिंह के इस विवादित बयान पर पूरा मुसलमान नाराज है और हम चाहते हैं कि गिरिराज के खिलाफ कानूनी कार्रवाई हो और उन पर रोक लगे ताकि वो आगे कोई ऐसा बयान ना दें। कल्वे जव्वाद ने ये भी कहा गिरिराज सिंह के इस बयान पर वो राज्यपाल राम नाईक को भी पत्र लिखेंगे और उनके खिलाफ कार्रवाई की मांग करेंगे।