खेत में काम कर रही महिला की निर्मम हत्या

खेत में काम कर रही महिला की निर्मम हत्या

CRIME UP Special News

बलरामपुर (जनमत ) :- उत्तर प्रदेश के जनपद बलरामपुर के नगर कोतवाली के कटिया मटेरा गाँव में शुक्रवार शाम गन्ना काट रही महिला की बाइक सवार अज्ञात युवक ने हंसिया से गला रेतकर हत्या कर दी। सूचना पर पहुँची पुलिस मामले की पड़ताल में जुटी है। गाँव में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। कटिया मटेरा गाँव निवासी सूर्यभान की पत्नी सोमना (48) शुक्रवार को गाँव के पश्चिम में अपने खेत में गन्ना काटने गई थी। शाम करीब चार बजे बाइक से एक अज्ञात युवक वहाँ पहुँचा। उसने सोमना से गन्ना काटने के लिए हंसिया मांगा। इसके बाद गन्ने को काटकर उसका गट्ठर बनाया।

गट्ठर बाइक के पीछे बांधने के बाद उसने अचानक सोमना पर हंसिए से हमला कर गला रेत दिया। इससे सोमना की मौके पर ही मौत हो गई। इसके बाद बाइक सवार युवक बैरागीजोत गाँव की ओर भाग गया। कुछ ग्रामीणों ने बाइक सवार का पीछा भी किया, लेकिन वह पकड़ में नहीं आ सका। प्रभारी निरीक्षक विमलेश सिंह ने बताया कि आरोपी बाइक सवार युवक के बारे में जानकारी की जा रही है। एसपी राजेश कुमार सक्सेना व सीओ दरवेश कुमार ने भी मौके पर पहुँचकर पूरे मामले की जानकारी ली। गाँव में एहतियात के तौर पर पुलिस फोर्स तैनात की गई है।

मृतका के परिजनों ने पुलिस को तहरीर दी है। पुलिस मृतका व एक अन्य के बीच दो दिन पहले हुए विवाद की भी जाँच कर रही है। पुलिस ने एक संदिग्ध व्यक्ति का इनपुट मिलने की बात कही है। इसके आधार पर पुलिस टीमों को लगाया गया है। एसपी राजेश कुमार सक्सेना का कहना है कि पुलिस टीमें कई दिशा में कार्य कर रही है। अभी ये पता नहीं चल सका है कि वारदात की असली वजह क्या है। सोमना की हत्या से परिजनों का बुरा हाल है। पति सूर्यभान किसान हैं। ट्रैक्टर चलाते हैं। इनके तीन संतान हैं। इसमें से दो की शादी हो चुकी है। घटना से गाँव में सन्नाटा पसरा है।

Reported By :- Gulam Nabi

Published By :- Vishal Mishra