घटिया सड़क निर्माण का आरोप लगाकर स्थानीय लोगों ने किया चक्का जाम

UP Special News

चन्दौली(जनमत):- आज जहां एक तरफ सूबे की सरकार गढ्ढा मुक्त आंदोलन चला रखी है तो वहीं जनपद चंदौली के नगर की सड़के गड्ढा युक्त बनी हुई है। आज बन रही सड़क से स्थानीय लोगों में खुशी की लहर दौड़ गई थी। मगर आज नगर पालिका प्रशाशन और चेयरमैन के खिलाफ वार्ड नंबर 13 कसाब मुहाल सौहजौर मार्ग पर चक्का जाम किया गया।

आज यहां एक दशक के बाद हो रहा है रोड निर्माण। स्थानिय लोग आरोप लगा रहे हैं कि घटिया निर्माण का रातों-रात चोरी चुपके से इन्होंने रोड का कराया है निर्माण। वहीं निर्माण कराए जा रहे फर्म रमेश सिंह के द्वारा सम्पर्क करने पर उन्होंने बताया की निर्माण कार्य अभी अधूरा है। कार्य करवा रहे ठेकेदार के पुत्र बृजेश सिंह उर्फ मोनू द्वारा बताया गया की काली मुहाल कसाब मुहाल मार्ग पर 280 मिटर का टेंडर हुआ है जो 900000 रुपए की धनराशि स्वीकृत हुई है उन्होंने कहा कि अभी अधूरा है कार्य पूरी तरह से नहीं हुआ है आधे अधूरे कार्य पर किसी पर आरोप-प्रत्यारोप करना  गलत होगा जब हमारा निर्माण पूरा हो जाए तब कोई आरोप लगाए तो उसे माना जाएगा।

अगर यकीन नहीं है हमारे मानक पर तो चकिया रोड स्थित हमारा मैटेरियल है जाकर आप लोग जांच कर सकते हैं। उन्होंने कहा कि अगर हमे घटिया निर्माण कराना होता तो हम रेडीमेड मसाला प्लांट से मंगाकर कार्य करवाते लेकिन हम अपने मजदूरों से खुद का मिक्सिंग करा रहे हैं।

Reported By:- Umesh Singh

Posted By:- Amitabh Chaubey