चार दिनों से गायब बच्ची का शव मिला,परिजनों ने दुष्कर्म का लगाया आरोप

चार दिनों से गायब बच्ची का शव मिला,परिजनों ने दुष्कर्म का लगाया आरोप

CRIME UP Special News

अलीगढ(जनमत). अलीगढ के टप्पल थाना क्षेत्र से चार दिनों से लापता ढाई साल की बच्ची का  क्षत विक्षत शव मिला। मृतक बच्ची के परिजनों ने दुष्कर्म कर हत्या का आरोप लगाया । परिजनों ने हंगामा काटते हुए रोड जाम कर दिया।  मौके पर पुलिस के  वरिष्ठ अधिकारी पहुँचे और बच्ची के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया।

टप्पल थाना क्षेत्र के कानूनगों मोहल्ला की रहने वाली बच्ची चार दिनों से  गायब थी।  बच्ची के परिजनों ने पुलिस को सूचना दी और पुलिस ने मामला दर्ज कर इतिश्री कर ली।  परिजन लगातार बच्ची को ढूंढ रहे थे।  आज कुछ आवारा  कुत्ते एक शव के अंगों को लेकर घूम रहे थे।  लोगों ने जाकर देखा तब बच्ची के शव के बारे में पता चला। बच्ची का शव बहुत बुरी हालत में था। किसी ने  शव को जमीन में गाड दिया था।

गाँव वालों ने पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए घटना के बाद जाम लगा दिया है। एसपी ग्रामीण मणिलाल पाटीदार ने जानकारी देते हुए बताया कि टप्पल क्षेत्र में एक मासूम बच्ची का शव मिला है प्रथम दृष्टया देखने से प्रतीत हो रहा है कि सब के साथ पहले छेड़छाड़ की गई और उसके बाद उसकी हत्या की गई है परिजनों के बताएं अनुसार एक व्यक्ति को  पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है बाकी मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश की जा रही है