ट्रेन के सामने कूदे प्रेमी-प्रेमिका,मौत

UP Special News

कौशाम्बी(जनमत). प्रेम में असफल एक और प्रेमी युगल ने मौत को गले लगा लिया। पहले से शादीशुदा प्रेमिका अपने चार साल के बच्चे व प्रेमी के साथ ट्रेन के सामने कूद गई। ट्रेन की चपेट में आने से प्रेमी-प्रेमिका की कटकर मौत हो गई। जबकि  मासूम बेटे को गंभीर चोटे आई। जीआरपी ने मासूम बच्चे को जिला अस्पताल में  उपचार के लिए भर्ती कराया है। घटना सैनी कोतवाली के सिराथू रेलवे स्टेशन के पूर्वी के केबिन के पास की है।

पूरामुफ़्ती थाना क्षेत्र के महगांव के रहने वाले गोविंद सरोज की पत्नी संध्या का पड़ोस में रहने वाले विक्कू नाम के एक युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था। परिजनों ने दोनों पर पहरा लगाया तो यह बात उन्हें नागवार गुजरी। शुक्रवार की शाम संध्या अपने चार वर्षीय बेटे आर्यन को साथ लेकर मायका जाने की बात बता कर घर से निकली थी लेकिन वह मायका नहीं पहुंची। उधर संध्या का प्रेमी विक्कू भी अपने घर से गायब हो गया। शनिवार की दोपहर संध्या अपने बेटे आर्यन वह प्रेमी विक्कू के साथ सिराथू रेलवे स्टेशन पहुंचे जहां वह टहलते हुए पूर्वी जीवन के नजदीक पहुंच गए। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक संध्या अपने गोद में बेटे आर्यन को लेकर प्रेमी का हाथ थाम ट्रेन के सामने कूद गई।

ट्रेन की चपेट में आने से संध्या व उसके प्रेमी विक्कू की कटकर मौत हो गई। जबकि आर्यन उछल कर दूर जा गिरा। मौके पर पहुंचे स्थानीय ग्रामीणों ने जीआरपी की मदद से आर्यन को जिला अस्पताल भेजवाया। जिला अस्पताल में घायल बच्चे का उपचार किया जा रहा है। मृतक विक्कू के जेब से मिले मोबाइल के जरिए जीआरपी ने परिजनों को हादसे के बाबत जानकारी दी। घटना की जानकारी पर संध्या का पति सिराथू रेलवे स्टेशन पहुंचा। जीआरपी पुलिस ने मृतका के पति का बयान दर्ज कर दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए प्रयागराज भेज दिया है।