तीन वर्षीय मासूम  की गला रेतकर “हत्या”…

UP Special News

मथुरा (जनमत) :- यूपी के मथुरा  थाना मांट के गांव बिलिन्दपुर में एक तीन वर्षीय मासूम की गला रेत कर निर्मम हत्या कर दी गई। मासूम की हत्या से गांव में सनसनी फ़ैल गई। घटना की सूचना पर एसएसपी शैलेश कुमार पांडेय ने अधीनस्थ अधिकारियों के साथ घटना स्थल का बारीकी से निरीक्षण कर परिजनों से जानकारी हासिल की है । हत्या के पीछे के कारण अभी तक स्पष्ट नहीं हो पाया हैं। घटना के खुलासे को पुलिस की कई टीमों का गठन किया गया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार थाना मांट क्षेत्र के गांव बिलिन्दपुर निवासी हाकिम सिंह की तीन वर्षीय पुत्री का शव उसके घर के अंदर ही लहूलुहान अवस्था में पड़ा हुआ मिला। हाकिम की पत्नी साधना अपने बीमार छोटे बेटे को दोपहर में दवा दिलाने के लिए टेंटीगांव गई हुई थी और घर पर तीन वर्षीय बेटी प्रियल को अकेला छोड़ गई। पिता हाकिम सिंह सुबह ही मजदूरी करने के लिए चले गए। जब साधना घर लौटकर आई तो घर के अंदर प्रियल का शव लहूलुहान अवस्था में पड़ा हुआ था। उसकी किसी धारदार हथियार से गला काट कर निर्मम हत्या की गई थी। बालिका की हत्या से गांव में दहशत व्याप्त हो गई।

हत्या के पीछे के कारणों को लेकर पीड़ित परिवार के लोग कुछ भी नहीं बोल रहे हैं। किसी से कोई रंजिश भी नहीं बता रहे हैं। घटना की सूचना पर एसएसपी शैलेश कुमार पांडेय ने एसपी ग्रामीण त्रिगुण बिसेन, सीओ मांट गुंजन, थाना मांट प्रभारी प्रदीप कुमार के साथ घटना स्थल का निरीक्षण किया। फोरेंशिक यूनिट की टीम भी घटनास्थल पर पहुंच गई और फिंगर प्रिंट भी एकत्र किए। एसएसपी शैलेश कुमार पांडेय ने बताया कि मासूम की हत्या क्यों और किसने की इसकी जांच की जा रही है। एसएसपी के निर्देश पर घटना के खुलासा के लिए पुलिस की चार टीम मासूम की हत्या की गुत्थी सुलझाने के लिए लगाई गई है।

REPORT- SAYYED JAHID…

PUBLISHED BY:- ANKUSH PAL…