दबंग मनचले विधवा महिला से करते हैं अश्लील “हरकत”…

UP Special News

अलीगढ़  (जनमत) :- यूपी के अलीगढ़ में एक विधवा महिला से गंदी गंदी अश्लील बातें और टॉर्चर किए जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। दबंग मनचलों के द्वारा देर रात एक अबला महिला को घर में अकेला देख मौका पाकर दोनों मनचले दोस्त उसके घर में घुस गए और उसकी इज्जत के साथ खेलने की कोशिश करते हुए महिला के गले में पड़ा दुपट्टा खींचा और बदतमीजी की गई। दोनों पड़ोसी मनचले दोस्तों की अश्लील हरकतें और टॉर्चर से परेशान होकर महिला ने सिविल लाइन थाने में तहरीर दी है। पुलिस ने महिला की तहरीर पर उसके साथ अश्लील बातें और दुपट्टा खींचने वाले दोनों आरोपी दोस्तों के खिलाफ धारा (354,506,511) के तहत मुकदमा दर्ज किया है। तो वही विधवा महिला ने दबंग लोगों से अपनी जान और इज्जत का खतरा बताया हैं।

आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ के थाना सिविल लाइन क्षेत्र के अमीर निशा अबीर अपार्टमेंट निवासी विधवा महिला सबा शेरवानी का आरोप है कि उसके पति मोहम्मद तस्लीम की कोरोना काल में मौत हो गई। पति का सिर से साया उठने के बाद वह अपने घर में नाबालिक बच्चों के साथ अकेली रह गई। जिसके चलते पड़ोस में रहने वाले दो दोस्त युवक इसरार और फरीद उसको घर में अकेली देख उसके साथ अश्लील बातें और छेड़खानी करते हुए उसका मेंटली टॉर्चर करते हुए परेशान करने लगें।लेकिन इंतेहा की हद तो तब हो गई जब वह किसी काम के लिए अदालत गई हुई थी। तभी फरीद उसको अदालत में मिला और उसके साथ गंदी गंदी बातें करते हुए उससे बोला कि तुम उसके बिल्डर दोस्त इसरार के पास आ जाओ, वह तुम्हारी हर इच्छा को पूरी कर देगा? क्योंकि उसका दोस्त इसरार उसको बेइंतहा मोहब्बत ओर बहुत पसंद करता है।

 

जब उसने इस बात का विरोध किया तो। उसी रात इसरार ओर फरीद मौका पाकर उसके घर में घुस गए और उसके साथ जबरदस्ती करते हुए उसके गले में पड़े दुपट्टे को छीनने की कोशिश करते हुए उसकी इज्जत के साथ खेलने की भी कोशिश की गई। पड़ोसी मनचलों के द्वारा घर में घुसकर उसके गले में पड़ा दुपट्टा और अश्लील बातें किए जाने के बाद पीड़ित महिला थाने पहुंची और दोनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के लिए पुलिस को तहरीर दी गई। पुलिस ने पीड़ित महिला की तहरीर पर तत्काल दोनों लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करते हुए कार्रवाई शुरू कर दी।

आपको बता दें कि पुलिस को दी तहरीर में महिला का कहना है कि उसके दो छोटे नाबालिक बच्चे पढ़ाई कर रहे हैं। दोनों बच्चों के साथ महिला अकेले रहती है ओर अब्दुल्ला गर्ल्स कॉलेज के पास उसकी बेशकीमती जमीन मौजूद है। जिस जमीन पर भू- माफियाओं की नजर लगी है। जिसके चलते सर सैयद नगर निवासी इसरार बिल्डर की नजर उसकी बेशकीमती जमीन पर है।ओर इसरार अपने साथ गुंडों को लेकर चलता है। जिसमें एक गुंडा उसका साथी दोस्त फरीद नाम का व्यक्ति है। जो अपने बिल्डर दोस्त इसरार के साथ मिलकर उसको परेशान करता है।जबकि पति की मौत के बाद से उसको घर में अकेली देख इसरार उस पर अपनी गंदी निगाह रखे हुए हैं। आरोप है कि कई बार देर रात विधवा महिला के फ्लैट पर अपने गुंडों के साथ आया और उसको घर में अकेले पाकर महिला के साथ अश्लील हरकतें करने की कोशिश की गई। जब महिला उसको गंदी-गंदी बातें ओर अपने साथ अश्लील हरकतें करने से रोकती है तो इसरार ओर उसका दोस्त फरीद इस बात का विरोध करने पर धमकी देता है और उसके बेटों को गायब करने की बात कहता है। महिला का आरोप है कि इसरार और फरीद उसकी जान के दुश्मन बने हुए हैं। इसके साथ ही अबला महिला ने दोनों से अपनी जान और इज्जत का खतरा बताया है।

REPORT- AJAY KUMAR….

PUBLISHED BY:- ANKUSH PAL…