दो पक्षों के बीच हुई मारपीट में चली “गोलियां”… कई हुए घायल…

UP Special News

अलीगढ़ (जनमत) :- यूपी के अलीगढ़ के थाना गोंडा क्षेत्र के गांव ताल नगर में एक ही परिवार के दो पक्षों के बीच हुए झगड़े को अपने घर के दरवाजे पर खड़ी होकर देख रही एक बच्ची समेत तीन लोगों को गोली लगने का मामला सामने आया है। दो पक्षों के बीच हुई मारपीट में तीन लोगों को गोली लगने के बाद उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टर ने तीनों घायलों की हालत को गंभीर देखते हुए मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने आक्रामक परिवार के तीन लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ में जुटी हुई है। तो वहीं दोनों पक्षों की महिलाओं और परिवार के लोगों के बीच चले लाठी डंडे और मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

पुलिस के मुताबिक  सूचना मिली कि क्षेत्र के गांव तालनगर में एक ही परिवार के दो पक्षों के बीच मामूली विवाद को लेकर वाद विवाद हो गया। इसके बाद दोनों पक्ष आक्रामक हो गए। जहां एक पक्ष के दो लोगों को गोली के छर्र लगने के चलते आशिक चोटे आई है।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए अस्पताल भिजवाया गया है। वहीं घायल युवकों के परिवार के लोगों से तहरीर  मिलने पर  थाना गोंडा पर मुकदमा दर्ज कराया जा रहा है। जबकि आक्रमक परिवार के तीन लोगों को हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ  कर  रही है। मौके पर शांति व्यवस्था कायम है। मामले में आगे की विधिक कार्रवाई प्रचलित है।

REPORT : AJAY KUMAR… 

PUBLISHED BY:- ANKUSH PAL…