भारत की अर्थ व्यवस्था में नेटवर्क मार्केटिंग का है बहुत बड़ा “योगदान”….

UP Special News

एक अर्थ व्यवस्था”

लखनऊ । आने वाले स्वतंत्रता दिवस पर हमे आजाद हुए 75 वर्ष पूरे हो जाएंगे। आज के समय मे एक नई आजादी की क्रांति मशाल सिस्टम यू विन एवम लॉर्ड्स 21 के साथ जल रही है”आज़ादी सपनों की” हां दोस्तों अब जरूरत है आर्थिक आजादी की जब हर युवा के पास रोज़गार होगा तो देश और देश के लोग आर्थिक आजाद होंगे ।
“नेटवर्क मार्केटिंग- एक अर्थ व्यवस्था” । भारत की अर्थ व्यवस्था में इस इंडस्ट्री का बहुत बड़ा योगदान रहा है और भविष्य में सभी युवाओं के लिए एक वरदान साबित होने वाला है भारत के सभी युवाओं को आगे बढ़कर इस इंडस्ट्री को समझकर आत्म निर्भर बन भारत को विश्व में सुपर पावर बनाने में अपना योगदान देना चाहिए।
आपके साथ 23 वर्ष से सफलता पूर्वक एक ऐसी अनुभवी कंपनी जोकि 8 सेक्टर में अपना नाम कमा चुकी है और गर्व की बात यह है वह एक भारतीय कंपनी है जिस ग्रुप का नाम “LORD’S GROUP” हैं जो 1 सितंबर 2021 से भारत में एक नए सेक्टर जोकि नेटवर्क मार्केटिंग का है उसे “LORD’S – 21” के नाम से कई सारे प्रोडक्ट्स के साथ बैट्री बाइक भी लेकर आ रहा है जिससे पैसा कमाने का अवसर तो मिलेगा ही पर साथ ही साथ भारत को प्रदूषण मुक्त करने में अपना योगदान भी देगा ।
इस इंडस्ट्री से पिछले 21 वर्ष से जुड़ी हुई एक एजुकेशन संस्था जिसका नाम सिस्टम यू विन है जो आपको सफल बनाने में पूरा सहयोग करेगी जिसने डायरेक्ट सेलिंग एवं पर्सनालिटी डेवलपमेंट प्रशिक्षण में बहुत बड़ा काम किया है जोकि अब नए रूप में स्किल इंडिया सर्टिफिकेट के साथ आपके साथ चलने को पूरी तरह तैयार है।

पिछले २१ वर्ष से डायरेक्ट सेलिंग एवं पर्सनालिटी डेवलपमेंट के प्रशिक्षण को पूरे भारत एवं नेपाल मे लगभग 5 से 8 लाख लोगो को सफलतापूर्वक ट्रेंड किया है ।वह हम पुन: भारत के युवाओं को रोजगार दिलाने एवम ट्रेनिंग देने में पूरा योगदान देंगे।स्वतंत्रता दिवस के मौके पर सिस्टम यू विन के एमडी राम बाबू चौरसिया जी ने बताया की सिस्टम यू विन कुछ नये ऐसे प्रोग्राम लाने वाला है जिससे देश के युवा आत्मनिर्भर बनकर खुद को मजबूत कर सके । ये सपना देश के माननीय प्रधानमंत्री मोदी जी का भी है। सिस्टम यू विन उनके सपने को पूरा करने के लिये वचनबद्ध है ।उन्होंने बताया की वर्ष 2025 तक हम देश के तमाम युवाओं को एजुकेशन के माध्यम से उन्हें आत्म निर्भर जरूर बनायेंगे।

PUBLISHED BY:- ANKUSH PAL..

REPORTED BY:- SHAILENDRA SHARMA,