आर्थिक तंगी के चलते युवक ने की “आत्महत्या”…

UP Special News

अलीगढ़ (जनमत):- उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ के थाना बरला क्षेत्र के गांव फजलपुर में शुक्रवार की सुबह ग्रामीणों के बीच उस वक्त अफरा तफरी ओर भगदड़ मच गई। जब 41 वर्षीय एक युवक की लाश सुनसान जंगल के बीच एक पेड़ पर फांसी के फंदे पर लटकी हुई मिली। जिसके बाद बड़ी तादाद में ग्रामीणों का जमावड़ा पेड़ के ऊपर फांसी के फंदे पर लटकी युवक की लाश को देखने के लिए मौके पर उमड़ पड़ा। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और ग्रामीणों की मदद से फांसी के फंदे पर झूल रही युवक की लाश को फांसी के फंदे से निकलकर जमीन पर उतर गया।

जिसके बाद पुलिस ने मृतक युवक के शव को अपने कब्जे में लेकर पंचायतनामा भरते हुए डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया हैं। तो वही बेटे की लाश फांसी के फंदे पर लटके होने की सूचना पर मौके पर पहुंचे परिवार के लोगों में चीख पुकार ओर कोहराम मचा हुआ है। पुलिस युवक की मौत को लेकर सभी पहलुओं पर बारीकी के साथ जांच पड़ताल करते हुए तफ्तीश में जुटी हुई है। तो वही बताया जा रहा है कि आर्थिक तंगी के चलते युवक के द्वारा खुदकुशी करते हुए मौत को गले लगाया है।

वहीं इस मामले पर थाना बरला क्षेत्र के गांव फाजलपुर निवासी 41 वर्षीय मृतक युवक रामरत्न के पिता का कहना है कि सुबह उसका बेटा घर में पशुओं का दूध निकालने के बाद परिवार के लोगों से बातचीत कर रहा था। इस दौरान वह गांव के अंदर चक्की पर आटा लेने के लिए चला गया। तभी उसका बेटा उससे पीछे खेतों पर बनी ट्यूवेल पर घूमने चला गया था। इस दौरान गांव का ही युवक भोलू खेतों पर काम करने के लिए गया था। तभी उसकी नजर सुनसान जंगल के बीच पेड़ पर लटक रहे युवक की लाश पर पड़ी। फांसी के फंदे पर झूल रही युवक की लाश को देख उसके होश उड़ गए और उसके द्वारा छुट्टी पर आए मृतक युवक के भाई समेत परिवार के लोगों को उसके लाश फांसी के फंदे पर

लटकी हुई होने की सूचना दी ।

बेटे की लाश सुनसान जंगल के बीच पेड़ पर फांसी के फंदे पर लटके होने की सूचना मिलते ही परिवार के लोगों में कोहराम मच गया। जिसके बाद मृतक युवक के परिवार के लोग समेत सैकड़ो की तादात में ग्रामीणों का जमावड़ा घटनास्थल पर लग गया। बेटे की लाश को फांसी के फंदे पर लटके हुए देख परिवार में कोहराम मच गया। तो वहीं ग्रामीणों के द्वारा युवक की लाश फांसी के फंदे पर लटकी हुई होने की सूचना इलाका पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस के उच्च अधिकारी समेत इलाका थाना अध्यक्ष भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए। जहां मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक युवक के परिजनों से युवक द्वारा आत्महत्या किए जाने के कारणों का पता लगाने के साथ ही मामले की जांच में जुटी हुई है। इसके साथ ही पुलिस ने पेड़ के ऊपर फांसी के फंदे पर लटक रही मृतक युवक के शव को ग्रामीणों की मदद से फांसी के फंदे निकलते हुए जमीन पर उतर गया। जिसके बाद पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भेज दिया। वहीं हादसे के बाद से मृतक युवक के बुजुर्ग मां-बाप सहित परिवार के लोगों का रो-रो कर बुरा हाल है.

REPORTED BY:- AJAY KUMAR…

PUBLISHED BY:-