धारदार हथियार से इंटर के छात्र की निर्मम हत्या

धारदार हथियार से इंटर के छात्र की निर्मम हत्या

CRIME UP Special News

हरदोई(जनमत):- हरदोई के बेनीगंज कोतवाली के मढ़पाई मजरा सिकंदरपुर में घर से करीब सुबह 6 बजे धान की फसल में पानी लगाने की बात कहकर निकले इंटर के छात्र की धारदार हथियारों से हमला कर निर्मम हत्या कर दी गई। घटना की जानकारी होने पर एसपी एएसपी सीओ व स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची।पुलिस पुरानी रंजिश समेत प्रेम प्रसंग आदि को भी ध्यान में रखकर जांच की बात कह रही है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

बेनीगंज कोतवाली के मढ़पाई मजरा सिकंदरपुर निवासी रामकुमार बेनीगंज कस्बा में स्थित एक निजी इंटर कॉलेज से इंटर की पढ़ाई कर रहा था। भाई देवकी के मुताबिक सोमवार के 6 बजे सुबह धान की फसल में पानी लगाने के लिए निकला था। घर में 10 बजे के करीब पानी भी मंगवाया था| छोटा भाई भोला जब पानी लेकर खेत पर पहुंचा।  सरकारी टेबल पर रामकुमार को न देख कर इधर-उधर तलाश की तो कुछ ही दूरी पर श्रीराम के मूंगफली के खेत में उसका शव पड़ा देखा। उसके शरीर सिर पर धारदार हथियार से हमला के निशान पड़े मिले।हाथ की उंगली कटी मिली। इस पर वह दंग रह गया। परिजनों को सूचना दी कि परिजन आनन-फानन में मौके पर पहुंचे।

रामकुमार के बड़े भाई देवकी का कहना है कि उसके गांव में किसी से कोई विवाद नहीं है। फिलहाल उसका कहना है कि उसके भाई की हत्या की गई है। हत्या किसने की है क्यों की गई है। इन विषय पर पुलिस जांच करने में जुटी है। वहीं एसपी राजेश द्विवेदी , अपर पुलिस अधीक्षक दुर्गेश सिंह, सीओ हरियावां परसुराम सिंह व स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची। जांच पड़ताल करने में जुटी है। एसपी के मुताबिक पूरे मामले की गहराई से छानबीन की जा रही है। जल्द ही इस वारदात का खुलासा किया जाएगा।

Reported By:- Sunil Kumar

Posted By:- Amitabh Chaubey