नई नवेली दुल्हन भाई के साथ हुई फरार….

CRIME UP Special News

शाहजहांपुर(जनमत): फिल्म “डॉली की डोली” की कहानी शायद ही आपके ज़ेहन से मिटी होगी। चर्चित मूवी में दिखाया गया था कि कैसे एक युवती, रईस युवको को अपने जाल में फसाती है और पूरे रीति रिवाज से शादी भी करती है।

(बेहोश परिजन को अस्पताल ले जाते हुए )

फिर अचानक युवती शादी वाली रात में ही दूध में नशीला पदार्थ पिलाकर सभी को बेहोश कर अपने नकली भाई और अन्य परिजनों के साथ घर में रक्खी नगदी समेत अन्य कीमती सामान लेकर फरार हो जाती है। ये तो महज़ एक फ़िल्मी कहानी थी, लेकिन हम यहाँ जिसका जिक्र कर रहे है वह भी “डॉली की डोली” में किरदार निभाने वाली कलाकार से कम नहीं है। हम बात कर रहे है कि उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले की।

कन्हैया लाल ( फरार पूजा का पति )

यहाँ थाना तिलहर इलाके में कन्हैया लाल नाम के युवक ने गोरखपुर की रहने वाली पूजा नाम की युवती से 21 जुलाई को शादी की थी। कन्हैया के घर में शादी के चलते ख़ुशी का माहौल था।

 

कन्हैया लाल ( फरार पूजा का पति )

इसी बीच शादी के महज़ कुछ रोज बाद ही युवक पनीर लेकर आया और नई – नवेली दुल्हन से खाना बनवाया। पूजा ने सभी को चाव से खाना भी खिलाया। आरोप है कि रात में दुल्हन बनी पूजा ने  नशीला पदार्थ मिली चाय सभी को पिलाई। चाय पीते ही सभी लोग बेहोश हो गए और नई – नवेली दुल्हन पूजा अपने भाई के साथ घर का सामान लेकर फरार हो गई।

अजय प्रताप सिंह ( ईएमओ, सीएचसी, तिलहर )

घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने बेहोशी की हालत में सभी को तिलहर के सामुदायिक केंद्र में भर्ती कराया जहा पर शयामा देवी नाम की महिला की हालत नाज़ुक बनी हुई है।