नए वर्ष के स्वागत पर यूपी प्रेस क्लब में बच्चो ने दी शानदार प्रस्तुति

UP Special News

लखनऊ(जनमत):- वर्ष 2019 की विदाई और 2020 के स्वागत को यादगार बनाने के लिए प्रत्येक वर्ष की तरह इस वर्ष भी मीडिया कर्मियों के बच्चो ने मंच पर शानदार प्रस्तुति दी। मौका था 2020 के आगमन से कुछ घंटे पूर्व लखनऊ के उत्तर प्रदेश प्रेस क्लब में आयोजित होने वाले सांस्कृतिक कार्यक्रम का।

कार्यक्रम की शुरुआत प्रदेश सरकार के कानून मंत्री ब्रजेश पाठक और वरिष्ठ  मीडिया कर्मियों ने संयुक्त रूप से दीप जलाकर की। इसके बाद अनुनेहा के शिव तांडव की शानदार प्रस्तुति से शुरू हुए सांस्कृतिक कार्यक्रम में बाल – प्रतिभाओं ने मंच पर ऐसा परफॉर्मेंस किया कि कार्यक्रम में मौजूद सभी लोग देखते ही रह गए। इस दौरान मंत्री ब्रजेश पाठक समेत सभी लोगों ने तालियों से बच्चो का उत्साहवर्धन किया। इससे पहले मंत्री ब्रजेश पाठक ने अपने सम्बोधन में पत्रकारों को हर सम्भव मदद करने की बात कही और कहा कि प्रेस क्लब हमारी विधानसभा क्षेत्र में आता है।

इस कारण भी मेरी प्रेस क्लब को लेकर कुछ जिम्मेदारियां है जिसे पूरा करने की कोशिश जरूर की जाएगी। उन्होंने सभी पत्रकारों व उनके परिवार को नूतन वर्ष की शुभकामनाएँ भी दी। इस अवसर पर यूपी प्रेस क्लब के अध्यक्ष रविन्द्र सिंह, मान्यता प्राप्त पत्रकार समिति के सचिव शिव शरण सिंह, यूपी वर्किंग जर्नलिस्ट यूनियन के अध्यक्ष हसीब सिद्दीकी और वरिष्ठ पत्रकार मनोज मिश्र, अविनाश शुक्ल, अमिताभ नीलम ,हिमांशु सिंह चौहान समेत तमाम मीडिया कर्मी मौजूद रहे।

Posted By:- Amitabh Chaubey