निजी अस्पताल में जच्चा बच्चा की मौत,हंगामा

CRIME UP Special News

हरदोई(जनमत):- हरदोई के एक निजी अस्पताल में जच्चा-बच्चा की मौत हो गई जिसके बाद परिजनों ने हंगामा किया,परिजनों का हंगामा देख अस्पताल के जिम्मेदार लोग मौके से भाग निकले।सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शवों को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।दोनों की मौत के मामले में परिजनों ने लापरवाही बरतने का आरोप लगाया है।

हरदोई के देहात कोतवाली इलाके के मंगोलपुर के रहने वाले इरशाद की 22 वर्षीय पत्नी तबस्सुम को प्रसव पीड़ा के दौरान शहर कोतवाली क्षेत्र के श्रवण देवी मंदिर के पास स्थित एक निजी अस्पताल मेडीस्टार में एक आशा बहू के माध्यम से भर्ती कराया गया था जहां पर महिला ने 1 बच्चों को जन्म दिया और जन्म के कुछ देर बाद बच्चे की मौत हो गई जिसके आधे घंटे बाद महिला की भी मौत हो गई।दोनों की मौत के बाद परिजनों में कोहराम मच गया और परिजनों ने हंगामा शुरू कर दिया जिससे मौके पर भारी संख्या में भीड़ एकत्र हो गई।

मामले की जानकारी पाकर मौके पर शहर कोतवाली पुलिस भी पहुंची और दोनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। अपर पुलिस अधीक्षक दुर्गेश कुमार सिंह ने बताया कि मायके वालों को भी सूचना दे दी गई है जिस तरह की तहरीर मिलेगी पूरे मामले में कार्यवाही की जाएगी। हालांकि परिजनों ने इलाज में लापरवाही बरतने ने का आरोप लगाया है।

Reported By:- Sunil Kumar

Posted By:- Amitabh Chaubey