पागल कुत्ते ने चार बच्चों को किया घायल

पागल कुत्ते ने चार बच्चों को किया घायल

UP Special News

हरदोई(जनमत):- उत्तर प्रदेश में दिन पर दिन कुत्तों का आतंक देखने को मिल रहा है ताजा मामला हरदोई जिले के टड़ियाँवा थाना क्षेत्र का है यहां एक पागल कुत्ते ने घरों के बाहर खेल रहे चार बच्चों पर हमला कर दिया और काटकर घायल कर दिया।सभी को उनके परिजन इलाज के लिए जिला अस्पताल लाये जहां एक बच्चे को भर्ती कर लिया गया है बाकी को प्राथमिक उपचार के बाद घर भेज दिया गया।

थाना क्षेत्र के गोपालपुर में पागल कुत्ते के आतंक ने लोगों की परेशानियां बढ़ा दीं है।यहां पहुंचे पागल कुत्ते ने घरों के बाहर खेल रहे बच्चो को अपना शिकार बनाया और चार बच्चों को काटकर घायल कर दिया स्थानीय लोगों ने डंडा फटकार कर किसी तरह से पागल कुत्ते को भगाया और उसके बाद सभी बच्चों को इलाज के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया जहां पर 3 बच्चों को प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सक ने छुट्टी दे दी एक बच्चा आरपी पुत्र हौलू को जिला अस्पताल में भर्ती कर लिया गया है।

जिला अस्पताल के चिकित्सक डॉक्टर अशोक प्रियदर्शी ने बताया कि बच्चे का इलाज किया जा रहा है। बच्चे के पिता होली ने बताया कि फिलहाल उन्होंने किसी को इस बात की सूचना नहीं दी है उन्होंने अपने बच्चे को इलाज के लिए भर्ती कराया है।

Reported By:- Sunil Kumar

Posted By:- Amitabh Chaubey