बुलंदशहर में दिनदिहाड़े वृद्ध को गोलियों से किया “छलनी”…

CRIME UP Special News

बुलंदशहर (जनमत) :- यूपी के बुलंदशहर में एक वृद्ध की ताबड़तोड़ गोली मारकर सिर्फ इसलिए निर्मम हत्या कर दी गई। क्योंकि उसके बेटे ने दूसरी जाति की लड़की से  प्रेम विवाह कर लिया था। इस गोलीकांड में मृतक के परिजनों ने लड़की के पिता पर हत्या का आरोप लगाया है। पूरी घटना बुलंदशहर जिले के खुर्जा नगर कोतवाली क्षेत्र, कालिंदी कुंज की है।

जहां एक वृद्ध को बाइक सवार दो बदमाशों ने  गोलियों से छलनी कर दिया. वहीँ घटना में घायल हुए वृद्ध को परिजन अस्पताल लेकर पहुंचे,जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। घटनास्थल पर पहुंचे एसएसपी ने मृतक की पत्नी से पूछताछ की तो बताया चार व्यक्ति बाइक पर सवार होकर उसके घर के पास आए और घर के बाहर खड़े उसके पति को गोलियों से भून डाला,इतना ही नहीं बदमाशों ने वृद्ध को उठाकर घर से थोड़ी दूर झाड़ियों में फेंक दिया और मौके से फरार हो गए।

मृतक की पत्नी ने बताया कि उसके बेटे ने पिछले महीने दूसरी जाति की लड़की से प्रेम विवाह किया था । जिससे नाराज़ लड़की का पिता और भाई अपने दामाद को मारने उसके घर पहुंचे। जब लड़का आरोपी को नही दिख तो उसने घर के बाहर खड़े वृद्ध को गोलियों से भून डाला।  एसएसपी संतोष कुमार सिंह का के मुताबिक परिजनों ने पहले ही  दुसरे पक्ष से किसी प्रकार की अप्रिय घटना कारित होने की आशंका जताई थी,  इस मामले में तहसील चौकी इंचार्ज को अवगत कराया था। लेकिन चौकी इंचार्ज की लापरवाही से ये घटना कारित हो गयी।एसएसपी ने कार्यवाही करते हुए चौकी इंचार्ज संतोष मिश्रा और एक सिपाही को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है। प्रकरण में विधिक कार्यवाही प्रचलित है.

Posted By:- Ankush Pal,

Correspondent,Janmat News.