महाराजगंज जर्नलिस्ट प्रेस क्लब को मिला नया “उपाध्यक्ष”…..

UP Special News

महाराजगंज (जनमत) :- महाराजगंज जर्नलिस्ट प्रेस क्लब तहसील इकाई नौतनवा की एक महत्वपूर्ण बैठक क्लब के अध्यक्ष अतुल जायसवाल की अध्यक्षता में  सम्पन्न हुई. बैठक में मुख्य रूप से संगठन में रिक्त पद पर चयन करना,सगठन को मजबूत करने के साथ ही  प्रेस क्लब के जमीन का क्रय और पत्रकारो पर हो रहे उत्पीड़न पर मुख्य रूप से चर्चा हुई। साथ ही पत्रकारों के ऊपर हो रही हिंसा की भी निंदा की गई।

इसी क्रम में सर्वसम्मति से यह भी तय किया गया कि महराजगंज में जर्नलिस्ट प्रेस क्लब की भूमि के लिए नौतनवां तहसील क्षेत्र के पत्रकार बंधु अपना स्वयं व्यक्तिगत आर्थिक योगदान प्रदान करेंगे । जिनमे कुछ पत्रकार बंधुओ ने तत्काल अपना योगदान भी सुनिश्चित किया।इस दौरान अध्यक्ष अतुल जायसवाल ने क्लब में रिक्त पद पर उपाध्यक्ष पद के लिए विजय चौरसिया के नाम का प्रस्ताव रखा जिसे सर्वसम्मति से सभी पत्रकारों ने स्वीकार कर लिया.

हालांकि विजय चौरसिया कार्यकारणी सदस्य थे लिहाजा कार्यकारणी के पद पर धर्मेंद्र चौधरी को मनोनीत किया गया । नवगत जर्नलिस्ट प्रेस क्लब नौतनवा के उपाध्यक्ष ने अपने संबोधन में बताया कि जिस उम्मीद और विश्वास से संगठन ने जिम्मेदारी सौंपी है उसका पूरी इमानदारी  से निर्वहन किया जाएगा और सभी की उम्मीदो और विश्वास पर खरा उतरना का पूरा प्रयास जारी रहेगा.

Posted By:- Ankush Pal,

Correspondent,Janmat News.