पायनियर एलेमेंट्री ग्रामर स्कूल का वार्षिक उत्सव बड़ी धूम धाम से मनाया गया

पायनियर एलेमेंट्री ग्रामर स्कूल का वार्षिक उत्सव बड़ी धूम धाम से मनाया गया

UP Special News

अयोध्या (जनमत ) :-  अयोध्या के गोपालपुर पायनियर एलिमेंट्री ग्रामर स्कूल का तीसरा वार्षिक उत्सव धूमधाम से मनाया गया। इस वार्षिक उत्सव कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के तौर पर समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता अनूप सिंह रहे। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के तौर पर पहुंचे अनूप सिंह ने कार्यक्रम का फीता काटकर शुभारंभ किया। इस अवसर पर बच्चों ने स्वागत गीत प्रस्तुत कर मुख्य अतिथि का स्वागत किया।

वहीं , मुख्य अतिथि अनुप सिंह ने सरस्वती मां की प्रतिमा पर पुष्पांजलि अर्पित कर दीप प्रज्वलित कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया। पायनियर एलिमेंट्री ग्रामर स्कूल के प्रबंधक अश्वनी कुमार ने आए हुए अतिथियों का माला पहनाकर बुके देकर स्वागत किया।इस वार्षिकोत्सव में बच्चों ने रंगारंग व सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत कर दर्शकों का मनमोह लिया। वहीं , स्कूल के संस्थापक अश्विनी कुमार ने बताया कि यह हमारे विद्यालय का तीसरा वार्षिक उत्सव विद्यालय का मनाया जा रहा है।

और इस वार्षिक उत्सव के अवसर पर हमारे स्कूल के बच्चों ने रंगारंग व संस्कृत कार्यक्रम प्रस्तुत किया है।ये ग्रामीण क्षेत्र में इंग्लिश मीडियम स्कूल है और इस वर्ष हमारे बच्चों ने काफी मेहनत की और जो हाईस्कूल और इंटर के रिजल्ट में मेरिट में कुछ बच्चे हमारे यहाँ के आएँगे और हम बच्चों से शिक्षा के क्षेत्र में पढ़ाई करने क्यों कहेंगे ताकि कि सभी लोग पढ़े बढ़े और देश का नाम रोशन करें।

 

वहीं , स्कूल की प्रबंधक अनीता कुमार ने बच्चों के उज्जवल भविष्य की कामना कर आशीर्वाद दिया इस कार्यक्रम के अवसर पर समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता अनूप सिंह, शिव बहादुर सिंह, चंद्रशेखर तिवारी,आर के चौहान, राजेश श्रीवास्तव, आर के कनौजिया, राजेंद्र श्रीवास्तव, विद्यालय के संस्थापक अश्विनी कुमार व प्रबंधक अनिता आदि स्कूल के बच्चों के अभिभावक मौजूद रहे।

Reported By :-  Azam Khan

Published By :- Vishal Mishra