पिछड़े वर्ग के आरक्षण के बिना निकाय चुनाव नहीं

UP Special News

हरदोई(जनमत):- हरदोई में भारतीय जनता पार्टी के एमएलसी अशोक अग्रवाल ने कहा कि सरकार की मंशा साफ है कि बिना पिछड़े वर्ग को आरक्षण दिए निकाय चुनाव नहीं कराएंगे।उन्होंने कहा समाजवादी पार्टी की मानसिकता छुब्ध है और अपनी खोई जमीन पाने के लिए अनर्गल मुद्दे विपक्ष तलाश रहा है।

कछौना में अपने आवास पर पत्रकारों से वार्ता करते हुए एमएलसी अशोक अग्रवाल ने कहा भारतीय जनता पार्टी ने उनको एमएलसी बनाया है जितना समय दिया है भारतीय जनता पार्टी और नेताओं ने उन्होंने पूरा समय गांव के गरीब किसानों के नाम कर दिया है।कहा गरीबों की मदद करना उनके काम करने में उन्हें आनंद आता है और उनका जीवन गरीबों की मदद के लिए न्यौछावर है।उन्होंने कहा पार्टी का भी मिशन है अंत्योदय और पूरे जनपद में इसको लागू कराने के प्रयास करते रहेंगे।

अखिलेश यादव के आरक्षण को लेकर किए गए ट्वीट पर टिप्पणी देते हुए उन्होंने कहा समाजवादी पार्टी की मानसिकता छुब्ध है।न्यायालय के आदेश के बाद सरकार ने एसएलपी दाखिल कर दी है और सरकार की मंशा साफ है कि बिना पिछड़े वर्ग को आरक्षण दिए निकाय चुनाव नहीं कराए जाएंगे। मायावती के ट्वीट पर उन्होंने कहा कि विपक्ष के पास मुद्दे नहीं है तमाम ढकोसला विपक्ष कर रहा है अपनी खोई हुई जमीन पाने के लिए अनर्गल प्रलाप करते हुए ऐसे मुद्दों की तलाश की जा रही है।

Reported By:- Sunil Kumar

Posted By:- Amitabh Chaubey