पीएम मोदी के अयोध्या रोड शो में उमड़ा जनसैलाब

UP Special News

अयोध्या/जनमत। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अयोध्या रोड शो में मानों पूरा अयोध्या में जनसैलाब उमड़ गया था। यहां पर उन्होंने भाजपा के उम्मीदवार लल्लू सिंह के समर्थन में रोड शो शुरू किया। उनका काफिला लता चौक की तरफ बढता़ रहा। सड़क के दोनों तरफ हजारों का जन सैलाब उमड़ गया। सड़क के दोनों तरफ हजारों की संख्या में मौजूद भीड़ लगातार प्रधानमंत्री के काफिले पर पुष्पवर्षा करती रही। उनके साथ रथ पर सीएम योगी आदित्यनाथ और भाजपा प्रत्याशी लल्लू सिंह भी मौजूद रहे।

बता दें कि रोड शो से पहले पीएम मोदी ने ने रामलला का दर्शन किया। दो किलोमीटर लम्बे रोड शो में सड़क के दोनों तरफ हजारों की संख्या में लोग पीएम को देखने के लिए मौजूद रहे। प्रधानमंत्री सुग्रीव किला स्थित राम जन्मभूमि पथ से लता मंगेशकर चौक तक लगभग 2 किलोमीटर लंबा रोड शो किया। प्रधानमंत्री की एक झलक पाने के लिए लोग घण्टो डटे रहें। अयोध्या में विदेश से भी भक्त आये थे जो प्रधानमंत्री को देखने के लिए कतार में लगे रहे।

खास बात यह रही कि चुनावी रोड शो होने के बाद भी प्रधानमंत्री को देखने की ललक सियासत से इतर दिखाई पड़ी। सड़क के दोनों ओर इतनी बड़ी संख्या में लोगों का जमावड़ा रहा। दोनों ओर के भवनों को गेदों की लड़ियों से सजाया गया था। सभी चालीस मंचों पर सांस्कृतिक कार्यक्रम और साधु संत शंखनाद करते रहे।

REPORT BY – AZAM KHAN

PUBLISHED BY – MANOJ KUMAR