पुरानी रंजिश में बुजुर्ग को मारी गोली

पुरानी रंजिश में बुजुर्ग को मारी गोली

CRIME UP Special News

बहराइच(जनमत):- उत्तर प्रदेश के जनपद बहराइच में सुबह होते ही बदमाशों की बंदूकों ने आग उगलनी शुरू कर दी। बदमाशों की गोली बारी में एक बुजुर्ग व्यक्ति को गोली लगी है। बुजुर्ग की नाज़ुक हालत  को देखते हुए उन्हें ईलाज के लिए लखनऊ के ट्रामा सेंटर भेजा गया है। बताया जा रहा है कि चुनावी रंजिश में घात लगाये बदमाशों ने सनसनीख़ेज वारदात को अंजाम दिया है।

जानकारी के मुताबिक थाना बौंड़ी के भदवानी गांव में 2 महीनें पहले बुजुर्ग का आम को लेकर गांव के दबंगो से विवाद हुआ है। विवाद के बाद से ही दबंग बदला लेने की नियति से मौके की तलाश में थे । बदमाशों को मौका तब मिल गया जब सुबह बुजुर्ग शौच के लिए अकेले गए तभी पहले से घात लगाए बदमाशों ने बुजुर्ग को घेर कर लाठी – डंडो से पिटाई की। बड़ी बेरहमी से पिटाई करने के बाद बदमाशों ने बुजुर्ग को गोली मार दी। इस घटना की जानकारी बुजुर्ग के परिजनों को तब लगी जब काफी देर तक वापस न आने पर उनकी खोजबीन हुई। खोजबीन के दौरान घायल अवस्था में बुजुर्ग घर से दूरी पर एक धान के खेत में घायल पड़े मिले।

घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने परिजनों की मदद से घायल को बहराइच के मेडिकल कॉलेज ले गई  लेकिन हालत नाज़ुक देख डॉक्टरों ने ईलाज के बुजुर्ग को लखनऊ के ट्रामा सेंटर भेज दिया। गांव में तनाव को देखते हुए मौके पर पुलिस बल को तैनात कर दिया गया है।

Posted By:- Amitabh Chaubey

Reported By:-Rizwan Khan