पुलिस मुठभेड़ में इनामी बदमाश हुआ “गिरफ्तार”…

UP Special News

फर्रुखाबाद  (जनमत) : यूपी के  फर्रुखाबाद  जिले में  शातिर इनामी अपराधी शिवा गिहार पुलिस की जवाबी गोलीबारी में घायल हो गया। थाना मऊदरवाजा पुलिस बीती रात वाहनों की चेकिंग कर रही थी उसी दौरान पुलिस की जवाबी फायरिंग में गोली लगने से शातिर अपराधी शिवा घायल हो गया। घायल को लोहिया अस्पताल ले जाया गया।

पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार मीणा ने मध्य रात के बाद लोहिया अस्पताल जाकर घायल अपराधी क्या हाल-चाल लिए और उसके बारे में व्यापक जानकारी की। एसपी अशोक कुमार मीणा ने बताया कि थाना मऊदरवाजा पुलिस बीती रात 12.30 बजे वाहनों की चेकिंग कर रही थी उसी समय पुलिस ने संदिग्ध बाइक सवार को रुकने को कहा। पुलिस को देखकर बाइक सवार ने पुलिस पर फायरिंग की। बाइक भगाने के प्रयास में मोटरसाइकिल फिसल जाने से युवक गिर पड़ा।

तभी बाइक सवार ने पुनः पुलिस पर गोली चलाई तब पुलिस को आत्मरक्षा में जवाबी फायरिंग करनी पड़ी। बाये पैर में गोली लगने से युवक घायल हो गया। पूछताछ करने पर पता चला कि घायल युवक जनपद मैनपुरी के कस्बा भोगांव का रहने वाला है उसका नाम शिवा उर्फ कचरा है। शिवा कोतवाली फतेहगढ़ के गैंगस्टर के मुकदमे में वांछित है उसके ऊपर 25 हजार का इनाम घोषित है।शिवा के ऊपर लूट डकैती चोरी गैंगस्टर आदि संगीन धाराओं के 30 मुकदमे दर्ज हैं। घायल शिवा को तुरंत ही उपचार के लिए लोहिया अस्पताल भेजा गया।

REPORT- VARUN DUBEY… 

PUBLISHED BY:- ANKUSH PAL…