पुलिस मुठभेड़ में शातिर बदमांश के पैर में लगी गोली,घायल अवस्था में पुलिस ने किया गिरफ्तार

CRIME UP Special News

एटा(जनमत):- एटा पुलिस द्वारा चलाए जा रहे वृहद चेकिंग अभियान में  थाना कोतवाली देहात क्षेत्रांतर्गत एक शातिर बदमाश पुलिस मुठभेड़ में पैर में गोली लगने से घायल हो गया जिसे पुलिस ने  गिरफ्तार कर उपचार के लिए एटा मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया। शातिर बदमांश के पास से बिना नंबर प्लेट की मोटरसाइकिल एवं एक अवैध तमंचा 3 खोखा व 4 जिंदा कारतूस पुलिस ने बरामद किये।

आपको बतादें कि 26 अक्टूवर2023 को थाना कोतवाली देहात क्षेत्र में जावड़ा चौकी क्षेत्रांतर्गत जावड़ा नहर से झाल गोपालपुर की तरफ जाने वाले रास्ते पर चैकिंग के दौरान एक बिना नंबर की मोटरसाइकिल पर 2 व्यक्ति आते हुए दिखाई दिए। पुलिस टीम द्वारा रुकने का इशारा करने पर बाइक सवारों द्वारा बाइक मोड़कर भागने का प्रयास किया गया। पुलिस टीम द्वारा बाइक का पीछा करने के दौरान बाइक सवार बदमाशों ने पुलिस टीम के ऊपर फायरिंग शुरु कर दी, जिस पर पुलिस टीम द्वारा की गयी आत्मरक्षार्थ फायरिंग में जनपद फिरोजाबाद निवासी बदमांश पप्पू कश्यप उर्फ विशाल के दाहिने पैर में गोली लगने से घायल हो गया, जिसको स्थानीय पुलिस द्वारा मौके से गिरफ्तार कर लिया गया व उसका एक साथी इंद्रजीत अंधेरे का फायदा उठा कर भागने में सफल रहा।घायल अभियुक्त को उपचार के लिए पुलिस ने मेडिकल कॉलेज भिजवाया। अभियुक्त की जामातलाशी तथा मौके से एक बिना नंबर प्लेट की मोटरसाइकिल, एक अवैध तमंचा,3 खोखा कारतूस व 4 जिंदा कारतूस बरामद हुए हैं

पूछताछ में अभियुक्त द्वारा दिनांक 26.सितंबर 23 को कोतवाली देहात थाना क्षेत्र में नगला गलू के पास एक महिला के साथ की गई लूट के अलावा जनपद में दो अन्य घटनाओं को अंजाम देना स्वीकार किया गया है। गिरफ्तार अभियुक्तों के विरुद्ध विभिन्न जनपदों में कुल 11 अभियोग पंजीकृत है जिसके संबंध में अन्य जनपदों से जानकारी की जा रही है। प्रकरण में फील्ड यूनिट टीम द्वारा घटनास्थल से साक्ष्य संकलन की कार्यवाही करते हुए थानास्तर से आवश्यक वैधानिक कार्यवाही की जा रही है। वहीं वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार सिंह  द्वारा पुलिस टीम द्वारा किए गए इस सराहनीय कार्य में उत्साहवर्धन हेतु 25000 रुपए के पुरस्कार की घोषणा की गई है।

Reported By:- Nand Kumar

Posted By:- Amitabh Chaubey