प्रजापति ब्रह्मा कुमारी ईश्वरीय विश्वविद्यालय में नौतनवा चेयरमैन का हुआ स्वागत

UP Special News

महराजगंज(जनमत):- प्रजापिता ब्रह्माकुमारी ईश्वरीय विश्वविद्यालय ओम शांति भवन नौतनवा के शांति हॉल में आयोजित एक स्वागत कार्यक्रम को संबोधित करते हुए नवनिर्वाचित चेयरमैन बृजेश मणि त्रिपाठी ने कहा कि व्रह्माकुमारी की बहनो के आशीष वचन से बहुत कुछ ज्ञान मिलता है। सबसे बड़ी बात यह है कि बहनों का आशीष वचन  गलत कार्य करने से रोकता है। मै चेयरमैन बनकर नहीं बल्कि जनता का सेवक बनकर इस नगर का विकास करना चाहता हूं। ब्रह्माकुमारी के बहनों का आशीर्वाद मेरे साथ है निश्चित रूप से यह नगर एक सुंदर नगर बनेगा।

आज गुरुवार की सुबह प्रजापिता ब्रह्माकुमारी ईश्वरीय विश्वविद्यालय ओम शांति भवन नौतनवा के बैठक हाल में स्वागत सम्मान कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। जिसमें नवनिर्वाचित चेयरमैन को ब्रह्माकुमारी ईश्वरीय विश्वविद्यालय ओम शांति भवन नौतनवा की बीके विशुन दीदी ने अंग वस्त्र स्मृति चिन्ह और पुष्प कुछ देकर उनका सम्मान किया। इस दौरान आशीष वचन स्वरूप दीदी ने कहा कि आपको ईश्वर ने चुना है। उन्होंने यह भी कहां की स्वभाव चरित्र संस्कार के निर्माण के लिए प्रजापिता ईश्वरी विश्वविद्यालय खुला है। अध्यात्म पर चलकर लोगों के चरित्र का निर्माण करना है। अध्यात्म पर चलते हुए इस नगर को सुंदर नगर बनाएंगे।

इसी क्रम में नेपाल के पोखरा से आयी मंजू दीदी ने कहा कि यह संगम युग चल रहा है। नेपाल की तरफ से नगर प्रमुख बृजेश मणि त्रिपाठी को उन्होंने बधाई दी| इस मौके पर मुख्य रूप से सभासद अनिल जायसवाल, ग्राम प्रधान भोला चौधरी, विक्की त्रिपाठी,अवधेश चौबे, सहित तमाम लोग मौजूद रहे|

Reported By:- Vijay Chaurasiya

Posted By:- Amitabh Chaubey