प्रेमी युगल ने जारी किया वीडियो,हाईकोर्ट ने पुलिस को दिए निर्देश

UP Special News

हरदोई (जनमत):- हरदोई के पाली नगर से कुछ दिनों पहले घर से भागे प्रेमी युगल का एक वीडियो सामने आया है । जिसमें दोनों एक दूसरे के बिना नहीं रहने की बात कर रहे हैं।  साथ ही प्रेमी युगल ने वीडियो में कहा है कि अगर उन्हें जबरदस्ती अलग किया गया, तो वह दोनों अपनी जान दे देंगे, और इसके जिम्मेदार उनका परिवार और पुलिस होगी।वहीं दोनों को लेकर हाईकोर्ट ने पुलिस को दिशा निर्देश भी जारी किए है।आपको बता दे कि अपने अपने घर से भागे प्रेमी युगल में लड़का हिन्दू तो लड़की मुस्लिम हैं।

पाली के दो अलग अलग मोहल्ले के रहने वाले हैं । लड़की के परिजनों की तहरीर के आधार पर पुलिस ने मुकदमा भी दर्ज कर लिया हैं, और पुलिस टीमें लड़की को बरामद करने के प्रयास में जुटी हुई हैं। उधर वायरल हुए वीडियो में प्रेमी युगल ने कहा है कि वह दोनों खुश हैं, और पिछले 5 सालों से एक दूसरे के साथ रह रहे हैं।  एक-दो दिन के अंदर वह शादी भी कर लेंगे । लेकिन दोनों एक दूसरे से अलग नहीं रह सकते।  वायरल वीडियो में युवती कहती सुनी जा रही है, कि उसके प्रेमी सुनील कश्यप ने उसके साथ कोई जबरदस्ती नहीं की।  वह अपनी मर्जी के साथ सुनील के साथ आई है, और सुनील के साथ ही रहना चाहती है, और उन्हीं के साथ खुश है।

वही सुनील भी वीडियो में कह रहा है कि वह भी इरम के साथ ही खुश हैं और उसके बिना नहीं रह सकता, साथ ही उसे कोई अलग भी नहीं कर सकता। प्रेमी युगल ने परिवार और पुलिस से गुहार लगाई है कि उन दोनों को साथ रहने दिया जाए।  दोनों एक दूसरे के साथ बेहद खुश भी हैं। वही इस मामले में अपर पुलिस अधीक्षक दुर्गेश कुमार सिंह का कहना है कि लड़का और लड़की बालिग है इसमें अभियोग पूर्व से ही पंजीकृत था जो विवेचना अधीन था और इसमें उच्च न्यायालय का भी कुछ दिशा निर्देश है जिसमें उसको प्रोटेक्शन और 164 के बयान कराने भी निर्देश है।कहाकि न्यायालय के निर्देशों के अनुसार इसमें कार्यवाही की जा रही है।

Reported By:- Sunil Kumar

Posted By:- Amitabh Chaubey